Begin typing your search above and press return to search.

Video: कर्मचारियों की हड़ताल पर CM भूपेश और Ex. CM रमन आमने सामने...रमन बोले- हमारी सरकार आने पर..., सीएम का पलटवार, बोले-....

Video: कर्मचारियों की हड़ताल पर CM भूपेश और Ex. CM रमन आमने सामने...रमन बोले- हमारी सरकार आने पर..., सीएम का पलटवार, बोले-....
X
By NPG News

रायपुर। कर्मचारी, अधिकारी फेडरेशन की हड़ताल पर सूबे में राजनीति तेज हो गई है। हड़ताल को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह ने कहा है कि सरकार अपना आपा खो बैठी है। कर्मचारी भाई बहन चिंता न करें हमारी सरकार आने पर आपकी मांगे पूरी की जाएगी। डॉ रमन ने आज ट्वीट कर कहा कि "भूपेश सरकार बल पूर्वक कर्मचारियों के आंदोलन को कुचलने में लगी है! आखिर केंद्र के समान 34% डीए कांग्रेस सरकार क्यों नहीं दे रही है? दबाव बनाकर आंदोलन को कुचलना लोकतंत्र की हत्या है। कर्मचारी भाई-बहन चिंता न करें, सवा साल बाद सरकार बनते ही, आपकी सारी मांगे भाजपा की सरकार पूरा करेगी।"

डॉक्टर रमन सिंह के आरोपों का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इंडोर स्टेडियम के कार्यक्रम से बाहर निकलते वक्त कहा कि आपा वे लोग खो रहे हैं, हमलोग नहीं ।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि ''सौदेबाजी तो मैने बोला ही नहीं। मीडिया के साथियों से एयरपोर्ट पर मैंने कहा कि छह परसेंट डीए देने पर आधे कर्मचारी हड़ताल में नहीं गए वो संतुष्ट हो गए। बाद में आए वो सात परसेंट मांग रहे थे। जब छह परसेंट हो गया है तो उनको भी काम पर आ जाना चाहिए। हड़ताल में हैं तो सरकार अपना काम करेगी। वो लोग अपना काम कर रहे है। इसमें सौदेबाजी वाली बात कहां से आ गई।"


Next Story