Begin typing your search above and press return to search.

विक्की- कैट की शादी की फोटों आयी सामने: खुद मिसेस कौशल ने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट से शेयर की तस्वीरें....देखें

विक्की- कैट की शादी की फोटों आयी सामने: खुद मिसेस कौशल ने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट से शेयर की तस्वीरें....देखें
X
By NPG News

जयपुर 10 दिसम्बर 2021। हैशटैग विकेट के नाम से सोशल मीडिया में ट्रेंड चला रहे फैन्स के लिए विक्की- कैट की शादी की तस्वीरें सामने आ गयी हैं। तस्वीरों को खुद मिसेस कौशल ने अपने इंस्ट्राग्राम एकाउंट से शेयर किया हैं।आखिरकार कैटरीना कैफ हमेशा के लिए विक्की कौशल की हो गई। गुरुवार यानी 9 दिसंबर को सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेज फोर्ट में दोनों ने अग्नि को साक्षी मानकर पति-पत्नी बने। इस दौरान दोनों बेहद खूबसूरत नजर आए। इनके चेहरे पर एक दूजे की होने की खुश देखते ही बनती है। विक्की कौशल ने शादी में लाइट पिंक कलर की शेरवानी पहनी। वहीं लाल जोड़े में कैटरीना कैफ नजर आईं। आइए नीचे देखते हैं इनकी शादी की तस्वीरें...


कैटरीना कैफ और विक्की कौशल सात जन्मों के लिए एक हो गए हैं। लाल जोड़े में कैटरीना कैफ किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही है। दुल्हन के लिबास कैटरीना को देख फैंस अपना दिल हार बैठे हैं।


वहीं विक्की कौशल ने लाइट पिंक शेरवानी पहन रखी है। माथे पर पगड़ी और चेहरे पर मुस्कान एक्टर की पर्सनॉलिटी को शानदार बना रहा है। एक्टर ने झुकर अपनी दुल्हन का वरमाला स्वीकार किया। दूल्हे के लिबास में विक्की कौशल को देखकर फैंस बधाई देने में कोताही नहीं कर रहे हैं।


कैटरीना कैफ और विक्की कौशल दोनों ने अपने इंस्टाग्राम से शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की है। पहले यह खबर आई कि इनकी शादी की तस्वीर देखने के लिए फैंस को इंतजार करने पड़ेंगे, क्योंकि टेलीकास्ट राइट्स ओटीटी को बेचा गया है। लेकिन दूल्हा-दुल्हन दोनों ने फैंस के इंतजार को खत्म करते हुए खुद तस्वीरें शेयर की।


दोनों ने शादी की प्यारी सी फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'हमारे दिलों में सिर्फ प्यार और कृतज्ञता है जो हमें इस पल तक ले आई है। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की कामना करते हए हम एक साथ इस नई जर्नी की शुरुआत कर रहे हैं।'

विक्की कौशल और कटरीना कैफ की की शादी का वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में दिख रहा है कि दोनों रजवाड़े स्टाइल में बने मंडप में खड़े हैं और शंखनाद हो रहा है।

Next Story