Begin typing your search above and press return to search.

वर्दीधारी गुंडा! छत्तीसगढ़ में दरोगा साहब को रास्ता नहीं मिला तो गुस्से में दो युवकों को किया लहूलुहान..देखिए वीडियो

वर्दीधारी गुंडा! छत्तीसगढ़ में दरोगा साहब को रास्ता नहीं मिला तो गुस्से में दो युवकों को किया लहूलुहान..देखिए वीडियो
X
By Sandeep Kumar Kadukar

रायपुर। आपने फिल्मों में अक्सर एक डायलॉग पुलिस वालों को कहते जरूर सुना होगा कि पुलिस से बड़ा गुंडा कोई नहीं होता...ठीक ऐसा ही मामला छत्तीसगढ़ के बलरामपुर से सामने आया है। जहां दो युवकों ने रास्ता नहीं दिया तो दरोगा साहब ने उन युवकों को हाथ मुक्कों से इतना पीटा कि दोनों लहूलुहान हो गए। घटना में एक युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं, दूसरे का उपचार जारी है।

दरअसल ये पूरा मामला वाड्रफनगर पुलिस चौकी क्षेत्र का है। रविवार को वाड्रफनगर पुलिस चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर विनोद पासवान अपने वाहन से कहीं जा रहे थे। इस दौरान श्याम चौक के पास सड़क में दो युवक खड़े थे। दोनों युवकों ने मेडिकल से दवाई खरीदी थी और उनकी बाइक स्टार्ट नहीं हो रही थी। इस वजह से दोनों सड़क पर खड़े थे। इतने में चौकी प्रभारी वहां से गुजर रहे थे। चौकी प्रभारी ने अपने वाहन का हॉर्न बजाया और दोनों को सड़क से हटने कहा। बाइक स्टार्ट नहीं होने के कारण दोनों हट नहीं पाए। फिर क्या था इस बात पर चौकी प्रभारी को इतना गुस्सा आया कि वाहन से उतरकर दोनों युवकों की हाथ मुक्कों से पिटाई कर दी। इतना ही नहीं दोनों युवकों को सरेराह घुमा-घुमाकर तब तक पीटते रहे जब तक दोनों लहूलुहान न हो गए। थोड़ी देर में पुलिस के अन्य कर्मचारी मौके पर पहुंचे और लहूलुहान हालत में दोनों युवकों को खींचते हुए अस्पताल ले गए। बताया जा रहा है कि पिटाई में एक युवक की हालत गंभीर है। दूसरे का उपचार जारी है। देखें वीडियो...

फिलहाल, पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। और लोग पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल भी उठा रहे है। देखना होगा कि वीडियो वायरल होने के बाद चौकी प्रभारी के खिलाफ किस तरह की कार्रवाई होती है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story