Begin typing your search above and press return to search.

वीडियो: उदयपुर की घटना पर सीएम भूपेश बोले- आरोपियों का भाजपा से क्या संबंध है, सोशल मीडिया में लगातार फोटो वायरल हो रही है...

वीडियो: उदयपुर की घटना पर सीएम भूपेश बोले- आरोपियों का भाजपा से क्या संबंध है, सोशल मीडिया में लगातार फोटो वायरल हो रही है...
X
By NPG News

रायपुर। सीएम भूपेश आज दोपहर 12 बजे रायपुर हैलीपैड से कोरिया जिले के बैकुंठपुर दौरे के लिए रवाना हुए। इस दौरान उन्होंने कई अहम विषयों पर पत्रकारों से चर्चा की। मुख्यमंत्री ने केंद्र सरकार द्वारा ट्रेनें बंद करने और कोयले की कमी को लेकर हमला बोला। सीएम ने कहा कि मैंने रेल मंत्री से बात की थी। रेलवे गरीबों के लिए सबसे बस्ता ट्रांसपोर्टेशन है। यह जनहित से जुड़ा मुद्दा है। भाजपा के सांसदों को इस पर बात करनी चाहिए। सीएम ने कोयले की कमी को लेकर चिंता जताई।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की कोयले के मामले में रणनीति गलत है। देश में कोयला नहीं मिल रहा तो विदेशों से मंगाने की स्थिति बन गई है। विदेशों में 17-18 हजार रुपए प्रति टन कोयला मिलेगा। इससे बिजली महंगी होगी।

मुख्यमंत्री ने उदयपुर की घटना पर कहा कि उदयपुर की घटना में जिस प्रकार से बर्बर तरीके से हत्या की गई है, उसे समाज कभी भी स्वीकार नहीं करेगा। घटना की जितनी भी निंदा की जाए वह कम है। मैंने भी मांग की है कि जल्दी से जल्दी सजा दी जानी चाहिए, लेकिन दूसरा जो एंगल आ रहा है भाजपा को बताना चाहिए कि जो अपराधी हैं, उनसे उनका क्या संबंध है।

सीएम भूपेश ने आगे कहा कि लगातार सोशल मीडिया में जो फोटो वायरल हो रही है, वह बता रही है कि उनका उनसे संबंध है। भारतीय जनता पार्टी को स्पष्ट करना चाहिए कि उनसे उनके संबंध हैं कि नहीं है। क्या षड्यंत्र तो नहीं इस प्रकार के साम्प्रदायिक दंगे भड़काने की। ये एक एंगल है, लोगों का ध्यान भटकाने इस प्रकार से दंगे कराएं। इस बात की जांच होनी चाहिए कि इसके पीछे षड्यंत्रकारी कौन हैं?

Next Story