Begin typing your search above and press return to search.

छत्तीसगढ़ बंद कल: उदयपुर की घटना के विरोध में बंद का आह्वान, विहिप, बजरंग दल के साथ भाजपा कार्यकर्ता भी निकलेंगे बंद कराने

छत्तीसगढ़ बंद कल: उदयपुर की घटना के विरोध में बंद का आह्वान, विहिप, बजरंग दल के साथ भाजपा कार्यकर्ता भी निकलेंगे बंद कराने
X
By NPG News

रायपुर। राजस्थान के उदयपुर में कन्हैया लाल की नृशंस हत्या के विरोध में विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने 2 जुलाई को छत्तीसगढ़ बंद का आह्वान किया है। भाजपा के कार्यकर्ता भी शनिवार को बंद कराने के लिए निकलेंगे। इसके लिए शुक्रवार को एक बैठक रखी गई। इसमें सांसद सुनील सोनी, जिलाध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी सहित पदाधिकारी शामिल हुए। भाजपा ने व्यापारिक व शैक्षणिक संस्थाओं से अपने संस्थान स्व स्फूर्त बंद रखने की अपील की है।

भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भाजपा सांसद सुनील सोनी ने कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार अपराधियों को खदेड़ रही है। हमें ध्यान रखना है कि छत्तीसगढ़ अपराधियों की शरणस्थली ना बन जाए। वर्तमान में कांग्रेस सरकार में जिस प्रकार छत्तीसगढ़ में अपराध बढ़ रहे हैं, समय रहते इस पर लगाम लगाना आवश्यक है नहीं तो यह भी केरल और बंगाल बन जाएगा। उन्होंने कहा कि राजस्थान के उदयपुर में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना हुई है, इससे धर्म बदनाम ही होगा।

भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने पदाधिकारियों को जिम्मेदारियां सौंपी है। उन्होंने कहा कि ईश निंदा के आरोप लगाकर कन्हैया लाल की हत्या को कोई भी समाज नहीं सराहेगा। उन्होंने सभी स्कूल-कॉलेज, कोचिंग सेंटर, रायपुर के व्यापारी गण, निजी व शासकीय संस्थाओं से बंद में सहयोग देने का अनुरोध किया है। उन्होंने विश्वास जताया है कि शहर की जागरूक जनता रायपुर बंद कर कन्हैया लाल को श्रद्धांजलि देगी। कार्यकर्ताओं को भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष मोतीलाल साहू व प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने भी संबोधित किया।

बैठक में नंदे साहू, केदार गुप्ता, प्रफुल्ल विश्वकर्मा, डॉ. सलीम राज, रमेश सिंह ठाकुर, ओंकार बैस, जिला मीडिया प्रभारी अनुराग अग्रवाल, अमरजीत छाबड़ा, अनूप खेलकर, हंसराज विश्वकर्मा, राम प्रजापति, अकबर अली, सत्यम दुआ, बजरंग खंडेलवाल, योगी अग्रवाल, गुंजन प्रजापति, आनंद शिवहरे, सावित्री जगत, सीमा साहू, अर्चना शुक्ला, पुष्पेंद्र उपाध्याय, खेम सेन, रमेश मिर्घानी, रविन्द्र सिंह भाजपा मंडल अध्यक्ष पार्षद उपस्थित थे।

Next Story