Begin typing your search above and press return to search.

दो जवान शहीद: एनकाउंटर में सेना के दो जवान शहीद, एक आतंकी भी ढेर...

दो जवान शहीद: एनकाउंटर में सेना के दो जवान शहीद, एक आतंकी भी ढेर...
X
By NPG News

श्रीनगर 19 फरवरी 2022। जम्मू-कश्मीर के शोपियां में जारी एनकाउंटर में सेना के दो जवान शहीद हो गए। मुठभेड़ में एक आतंकवादी भी मार गिराया गया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शोपियां में जैनापुरा इलाके के चेरमार्ग में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी की और वहां तलाश अभियान चलाया।

जानकारी के ममुताबिक, पुलिस और सुरक्षा बल शोपियां के जैनापोरो और चेरमार्ग इलाके तलाशी अभियान चला रहे थे. इसी दौरान अभियान से घबराकर वहां छिपे आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी. इसके जवाब में सुरक्षाबलों ने भी फायरिंग करने लगे.

दोनों ओर से काफी देर तक गोलीबारी होती रही. फायरिंग में जवानों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है. इलाके में अन्य आतंकियों की तलाश में जवान सर्च अभियान चला रहे हैं. गौरतलब है कि इससे पहले शुक्रवार को श्रीनगर के नौहट्टा इलाके आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया था. जिसमें पुलिस का एक जवान घायल हो गया था.

कश्मीर जोन पुलिस के अधिकारी ने बताया कि जैनापोरा इलाके में आतंकियों के मौजूद होने की जानकारी मिली। इसके बाद तलाशी अभियान चलाया गया। घेरा सख्त होता देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर भारी फायरिंग कर दी। जबावी कार्रवाई में एक आतंकी मारा गया है। मुठभेड़ में सेना के दो जवान भी शहीद हो गए हैं। फिलहाल सेना ने अभी उनके नाम का खुलासा नहीं किया है। अभी भी इलाके में तलाशी अभियान जारी है।


Next Story