npg
Exclusive

दो लड़कियों ने आपस मे की शादी: बहन की ननद को दिल दे बैठी 22 साल की युवती, फिर घर से भागकर रचाई शादी

दो लड़कियों ने आपस मे की शादी:  बहन की ननद को दिल दे बैठी 22 साल की युवती, फिर घर से भागकर रचाई शादी
X

जयपुर 14 जनवरी 2022। राजस्थान के चूरू जिले में दो लड़कियों की दोस्ती और प्यार परवान चढ़ने का मामला सामने आया है। हरियाणा की रहने वाली 22 वर्षीय युवती एक साल पहले चूरू जिले के रतनगढ़ में अपनी बहन के ससुराल आई थी जहां उसकी दोस्ती अपनी बहन की ननद से हो गई और दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठी. दोनों के बीच प्यार इस कद्र परवान चढ़ा कि दोनों ने भागकर शादी भी कर ली.

दरअसल रतनगढ़ निवासी 18 वर्षीय युवती 12 नवंबर 2021 की रात को अपने घर से निकल गई और हरियाणा के आदमपुर मंडी निवासी 22 वर्षीय युवती के साथ फतेहाबाद में जाकर शादी भी कर ली और करीब दो माह तक हरियाणा के जींद में अपनी प्रेमिका के साथ रही. रतनगढ़ के पंडितपुर निवासी युवती के पिता ने थाने में बेटी के लापता होने की गुमशुदगी 14 नवंबर को दर्ज करवाई थी.

पुलिस ने जवान युवती के गायब होने के मामले को गंभीरता से लिया. दोनों को बुधवार को बरामद किया तो उनके प्यार के चर्चे आम हो गए. दोनों साथ रहने की जिद्द पर अड़ गई. रतनगढ़ निवासी 18 वर्षीय युवती ने पुलिस को दिए गए बयान में कहा है कि वह स्वतंत्र जीवन जीना चाहती है, वहीं हरियाणा निवासी 22 वर्षीय युवती ने कहा कि वह और उसकी प्रेमिका एक-दूसरे को प्यार करती है, साथ में रहना चाहती है. फिलहाल, दोनों लड़कियों को रतनगढ़ के नारी निकेतन में रखा गया है. पुलिस थाना अधिकारी का कहना है कि एक-दो दिन में इनके बारे में निर्णय लिया जाएगा.

Next Story