Begin typing your search above and press return to search.

मंगलवार राशिफल: क्या खास लाया है आज का दिन सभी राशियों के लिए, जानिए

Aaj Ka Rashifal
X

राशिफल, rashifal

By NPG News

रायपुर 09 मई 2022 I आज का राशिफल के अनुसार मेष से मीन तक राशियों में इन राशि को आज के दिन कुछ खास सावधानी बरतनी होगी और इन राशि के लिए आज का दिन बेहद खास होने वाला है। ग्रह कैसा प्रभाव डाल रहे हैं इसको लेकर भविष्यवाणी, पढ़ें आप की राशिफल क्या कहती है... जानिए

मेष राशि

आज आपकी जिंदगी में होने वाला बदलाव आपके फेवर में रहेगा। इस राशि के विद्यार्थियों के लिए आज का दिन फेवरेबल रहेगा। आप किसी नये कोर्स में एडमिशन लेने का मन बनायेंगे। अचानक से कोई सोर्स ऑफ इनकम जनरेट होगा, जिससे आपको अच्छा लाभ मिलेगा। सीनियर्स की मदद से आपके काम आसानी से पूरे हो जायेंगे। करियर के मामले में सब कुछ अच्छा रहेगा।आपकी कोई जरूरी प्लानिंग सफल होगी।

वृष राशि

आज आपका आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। शाम को जीवनसाथी के साथ मूवी देखने का प्लान बनायेंगे, इससे आपके रिश्तों में और मधुरता बढ़ेगी। आज आपके सोचे हुए काम अवश्य ही पूरे होंगे। इस राशि के छात्रों के अंदर कॉम्पिटिशन के प्रति जागरूकता पैदा होगी। करियर में तरक्की के योग बन रहे हैं। आपकी सेहत अच्छी बनी रहेगी। बिजनेस में आपको बड़ा मुनाफा होगा। आपका आत्मविश्वास बढ़ा हुआ रहेगा।

मिथुन राशि

इस राशि के जातकों के लिए मई माह थोड़ा कष्टकारी साबित हो सकता है। बेकार के खर्चे बढ़ेगे। नौकरी और बिजनेस में थोड़ी सी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। लेकिन अपनी मेहनत से जल्द ही इन समस्याओं से निकल जाएंगे। मई माह में इस राशि के जातक अपनी सेहत का खास ख्याल रखें। संतान पक्ष से कोई शुभ समाचार मिल सकता है। इस राशि के जातक अपनी वाणी में थोड़ा सा कंट्रोल रखें नहीं कई वर्षों से बनाएं हुए रिश्ते क्षणभर में टूटकर बिखर जाएंगे। जीवनसाथी का पूरा साथ मिलेगा।

कर्क राशि

कोर्ट कचहरी से संबंधित मामलों में आराम मिलेगा। लंबे समय से लटके हुए मामले में आज निपटने के आसार दिख रहे हैं। इस राशि के जातक छोटी-मोटी उलझनों को इग्नोर करने की कोशिश करें। बीमारी का खास ख्याल रखें वरना किसी रोग की गिरफ्त में आ सकते हैं। अविवाहित लोगों को कोई अच्छा पार्टनर मिल सकता है, जिससे शादी की बात बन सकती हैं।

सिंह राशि

इस माह की शुरुआत में कार्यक्षेत्र से संबंधित परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। काम को बोझ बढ़ेगा। अगर आप नौकरी बदलने की सोच रहे हैं तो यह माह आपके लिए लाभकारी साबित हो सकता है। किसी भी निर्णय को लेने से पहले सौ बार सोचे जरूर। किसी भी निर्णय को भावनाओं में बहकर या फिर गुस्से में न लें अन्यथा बाद में पछताने के अलावा कुछ नहीं मिलेगा। जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बीतेगा। आपके हर एक कठिन समय में आपका लव पार्टनर साथ खड़ा रहेगा।

कन्या राशि

आज आपको कोई खुशखबरी मिलेगी, जिससे परिवार में सबके चेहरे खिले रहेंगे। लोग आगे से चलकर आपसे बात करना चाहेंगे। किसी खास मित्र के यहां आज जाने का मन बनायेंगे। आपको नए स्रोतों से धन की प्राप्ति होगी। लवमेट्स के बीच विश्वास बढ़ेगा। सेहत के मामले में आज आप अपने आपको बेहतर महसूस करेंगे। आपके दिमाग में अचानक कोई ऐसा विचार आयेगा, जो आपकी प्रगति के रास्ते खोल देगा। इस राशि के प्रॉपर्टी डीलर्स के लिए आज का दिन फायदेमंद रहेगा।

तुला राशि

आज आप किसी पुरानी बात को लेकर थोड़ी उलझन में रहेंगे, लेकिन जल्द ही सब ठीक हो जायेगा। शादीशुदा लोगों के लिये दिन बेहतरीन रहने वाला है। अचानक कोई रिश्तेदार घर आयेंगे। ऑफिस में काम का बोझ थोड़ा अधिक होगा। किसी काम को करते समय आपको जल्दबाजी करने से बचना चाहिए। आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। आपको अपने खानपान पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है। नवविवाहित दंपत्ति कहीं घूमने का प्लान बनायेंगे।

वृश्चिक राशि

आज आपका पूरा दिन कॉन्फिडेंस से भरा रहेगा। आपके सामाजिक दायरे में बढ़ोतरी होगी। आपकी नए लोगों से मुलाकात होगी। आसपास के लोगों से आपको मदद मिलती रहेगी। व्यवसाय के क्षेत्र में भी आपको लाभ मिलेगा। दैनिक कार्यों में आपको पूर्ण रूप से सफलता मिलेगी। जीवनसाथी के साथ आपके रिश्ते मधुर बने रहेंगे। किसी काम को नए तरीके से करने के बारे में सोचेंगे। लवमेट्स आज परिणय सूत्र में बंधने की बात घरवालों से करेंगे।

धनु राशि

इस राशि के जातकों को मानसिक शांति और सुकून मिलेगा, जिससे चिंता मुक्त होंगे। कार्यक्षेत्र में काम का बोझ अधिक होगा। अधिक मेहनत और समय देना होगा। लेकिन भविष्य में इस मेहनत का फल आपको अवश्य मिलेगा। व्यापार से जुड़े लोगों को निवेश करने का फायदा मिलेगा। इस राशि के जातक हर एक छोटी से छोटी बात को दिल में लगाने से बचें, वरना आपको ही ठेस पहुंचेगी। जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बीतेगा।

मकर राशि

इस राशि के लोगों के लिए मई माह करियर की दृष्टि से काफी लाभकारी साबित हो सकता है। नौकरी के लिए कई अवसर मिलने के आसार है। आप अपनी वाणी से लोगों के दिलों में राज करेंगे। घर परिवार संबंधित कोई मसला है तो उसे जरूर सुलझा लें। क्योंकि इससे आपके अपनों के ही भावनाओं को ठेस पहुंचेगी। संबंधों को कुछ ऐसी दिशा मिली है कि ये सहानुभूति देने वाले हो गए हैं। हर तरह के संबंध और भागीदारी महत्वपूर्ण होगी। व्यापार में मुनाफा नए गठबंधन बनने के आसार है।

कुंभ राशि

आज किसी व्यक्ति से आपको उम्मीद से अधिक फायदा होगा। घर के किसी काम को पूरा करने में बड़े-बुजुर्ग की राय आपके लिए कारगर साबित होगी। इस राशि के लवमेट के लिए आज का दिन खास है। आपको अचानक धन लाभ होगा।जरूरतमंद की मदद के लिए आप हर संभव कोशिश करेंगे। आपका पॉजिटिव व्यवहार लोगों को प्रभावित करेगा। दाम्पत्य जीवन खुशहाल रहेगा। लवमेट्स से आपको सरप्राइज मिलेगा।

मीन राशि

आज किसी काम में भागदौड़ थोड़ी अधिक होगी। परिवार के किसी सदस्य से आज आपको कोई अच्छी सलाह मिलेगी। आप अपने खर्चों को लेकर सोच-विचार में डूबे रहेंगे। आपको कोई नया काम सीखने को मिलेगा। कार्यस्थल पर सहयोगी के साथ आपको अच्छा व्यवहार बनाकर रखना चाहिए। किसी से भी बिना वजह उलझने से आपको बचना चाहिए। घर में किसी मेहमान के आने से माहौल खुशनुमा बना रहेगा।

Next Story