Begin typing your search above and press return to search.

दर्दनाक-पांच की मौत: बड़ा सड़क हादसा, कार के खाई में गिरने से एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत...

दर्दनाक-पांच की मौत: बड़ा सड़क हादसा, कार के खाई में गिरने से एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत...
X
By NPG News

धनबाद 23 नवम्बर 2021. नबाद के नजदीक गोविंदपुर में जीटी रोड ( एनएच-2) पर मंगलवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। काैआबांध पुलिया के नजदीक कार अनियंत्रित होकर नीचे गिर गई। इससे कार पर सवार पांच लोगों की माैके पर ही दर्दनाक माैत हो गई। मृतकों में दो पुरुष, दो महिला और एक बच्चा है। इनमें दो की पहचान हो पाई है। एक का नाम वसीम अकरम और दूसरा का शकील अख्तर है। आधार कार्ड के आधार पर दोनों की पहचान हुई। पुलिस ने हादसे में मृतकों के स्वजनों को सूचना दी है। उनके आने पर अन्य की पचहान होगी।

घटना तकरीबन सुबह 6:15 बजे की है. जानकारी के मुताबिक परिवार के सभी लोग रामगढ़ से आसनसोल जा रहे थे, इसी दरम्यान जैसे ही वाहन गोविंदपुर थाना अंतर्गत जीटी रोड कालाडीह मोड़ पुलिया के पास पहुंची वैसे ही वाहन का चालक नियंत्रण खो बैठा और कार सीधे खाई में जा गिरी. बताया जाता है वाहन की गति तेज होने का कारण ये घटना घटी.

सूचना मिलते ही गोविंदपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मृत व्यक्ति के शवों को बाहर निकाला, खाई में गिरी कार को क्रेन के सहारे पुलिया से बाहर निकाल लिया गया है. पुलिस ने आगे की कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए एसएनएमसीएच ( पीएमसीएच) धनबाद भेज दिया है.

Next Story