Begin typing your search above and press return to search.

Transfer News: छत्तीसगढ़ में हुए न्यायाधीशों के तबादलें, न्यायधानी के डिस्ट्रिक्ट जज समेत राजधानी के सीजेएम बदले गए...

Transfer News

Transfer News: छत्तीसगढ़ में हुए न्यायाधीशों के तबादलें, न्यायधानी के डिस्ट्रिक्ट जज समेत राजधानी के सीजेएम बदले गए...
X
By Gopal Rao

CG Transfer News : बिलासपुर। छत्तीसगढ़ में न्यायाधीशों के तबादले हुए हैं। हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार जनरल ने तबादला आदेश जारी किए हैं। न्यायधानी बिलासपुर के जिला एवं सत्र न्यायाधीश अशोक कुमार साहू को बिलासपुर से बलरामपुर रामानुजगंज जिले का जिला एवं सत्र न्यायधीश बनाकर भेजा गया है। उनकी जगह फैमिली कोर्ट बिलासपुर के प्रधान न्यायाधीश राम शंकर प्रसाद को बिलासपुर का डीजे बनाकर भेजा गया है। परिवीक्षाधीन न्यायाधीश खुशबू जैन को सिविल जज क्लास 2 के पोस्ट पर महासमुंद में पदस्थ किया गया है। रायपुर के सीजेएम भूपेंद्र कुमार वासनीकर को कांकेर भेजा गया है। यहां देखिए आदेश...

इसके अलावा सिविल जज क्लास वन के भी तबादले किए गए हैं। दिग्विजय सिंह को राजनांदगांव से रायपुर भेजा गया है ओम प्रकाश साहू को कवर्धा से राजनांदगांव भेजा गया है पल्लव रघुवंशी को रायपुर से कवर्धा भेजा गया है। हाल ही में बिलासपुर में सिविल जज क्लास जेएमएफसी नीरज श्रीवास्तव के साथ दो अन्य जेएमएफसी के कोर्ट का भी अधिवक्ताओं ने बहिष्कार किया था। नीरज श्रीवास्तव का भी बिलासपुर से तबादला रायगढ़ सिविल जज क्लास वन के पद पर किया गया है। इसके साथी सिविल जज क्लास वन दिव्या गोयल को भी रायपुर से सक्ती भेजा गया है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story