Begin typing your search above and press return to search.

रेल हादसा:10 डिब्बे पटरी से उतरे, कई ट्रेने रद्द और कुछ का बदला गया मार्ग, राहत बचाव कार्य जारी...

रेल हादसा:10 डिब्बे पटरी से उतरे, कई ट्रेने रद्द और कुछ का बदला गया मार्ग, राहत बचाव कार्य जारी...
X
By NPG News

नासिक 3 अप्रैल 2022. महाराष्ट्र में नासिक में रविवार को एलटीटी-जयनगर एक्सप्रेस के कुछ डिब्बे पटरी से उतर गए। मध्य रेलवे की तरफ से ट्वीट करते हुए इस संबंध में जानकारी शेयर की गई। रेलवे के मुताबिक दोपहर करीब 3 बजकर 15 मिनट पर लाहवित और देवलाली (नासिक के पास) के बीच 11061 एलटीटी-जयनगर एक्सप्रेस के कुछ डिब्बे पटरी से उतर गए हैं। हादसे की सूचना के तुंरत बाद एक्सीडेंट रिलीफ ट्रेन और मेडिकल वैन मौके पर पहुंच गई है।

जानकारी के अनुसार, जयनगर एक्सप्रेस सुबह 11.30 बजे मुंबई के लोकमान्य तिलक टर्मिनस से नासिक के लिए रवाना हुई थी। दोपहर तीन बजे जब वह देवलाली (नासिक के पास) पहुंची तभी डाउन लाइन ट्रेन के 10 डिब्बे पटरी से उतर गए। इस हादसे को लेकर कुछ मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि तीन-चार लोग जख्मी हुए हैं। घटना के बाद मौके पर भारी भीड़ लग गई है।

जयनगर एक्सप्रेस के दुर्घटनाग्रस्त होने के कारण रेलवे ने इस रूट से जाने वाली कुछ ट्रेनों को रद्द कर दिया है तो वहीं कुछ के मार्ग में परिवर्तन किया गया है। मध्य रेलवे सीपीआरओ के मुताबिक, तीन ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है जिनमें छत्रपति शिवाजी टर्मिनस से मनमाड जाने वाली ट्रेन नंबर-12109, मनमाड से छत्रपति शिवाजी टर्मिनस जाने वाली 12110 और ट्रेन नंबर 11401 नंदीग्राम एक्सप्रेस को रद्द कर दिया गया है। वहीं, तीन ट्रेनों के मार्ग में परिवर्तन किया गया है।


Next Story