Begin typing your search above and press return to search.

7 की दर्दनाक मौत: 20 मंजिला इमारत में लगी भयानक आग, 15 लोग झुलसे, 7 लोगों की मौत...

7 की दर्दनाक मौत: 20 मंजिला इमारत में लगी भयानक आग, 15 लोग झुलसे, 7 लोगों की मौत...
X
By NPG News

मुंबई 22 जनवरी 2022. मुंबई, एएनआइ। मुंबई के ताड़देव में शनिवार सुबह 7 बजकर 30 मिनट पर भाटिया अस्पताल के पास स्थित 20 मंजिला कमला बिल्डिंग में आग लग गई। इस हादसे में सात लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है जबकि कुछ लोगों का इलाज चल रहा है। मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर ने बताया छह वृद्ध लोगों को ऑक्सीजन सपोर्ट सिस्टम की जरूरत थी और उन्हें अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है।

अभी तक 15 लोगों के आग की चपेट में आने की खबर है. सभी को भाटिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है.तजा जानकारी के अनुसार इस आग में झुलसे 7 लोगों की मौत हो चुकी है। नैयर अस्पताल के डॉ कॉले ने बताया कि उनके अस्पताल में 4 झुलसे हुए लोगों को लाया गया था, जिनमें से 2 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 2 की हालत स्थिर है. मुंबई की मेयर किशोरी पेडणेकर ने बताया की अस्पताल के लोगों ने मरीज़ों को लेने से मना कर दिया। हम पता लगाएंगे की आखिर इन लोगों ने ऐसा क्यों किया और इस बात की जानकारी BMC कमिश्नर को भी देंगे।

वहीं अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार जले हुए लोगों में से 12 को जनरल बर्न वार्ड में भर्ती कराया गया है, जबकि 3 लोगों को आईसीयू में भर्ती कराया गया है.बताया जा रहा है कि सुबह 7.30 बजे कमला बिल्डिंग की 18वीं मंजिल में ये आग लगी. आग बुझाने के लिए 13 फायर इंजन मौजूद हैं. आग की वजह अभी पता नहीं चल पाई है। हालांकि, आग पर काबू पा लिया गया है. लेकिन धुंआ काफी भर गया है। रेस्क्यू अभियान जारी है. बताया जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट के चलते लगी है।

Next Story