Begin typing your search above and press return to search.

आज का राशिफल: मेष, मिथुन, वृश्चिक सहित एन राशि वालों पर भगवान हनुमान की रहेगी कृपा...होगा लाभ, जानिए अन्य का हाल....

npgrashifal
X

Aaj Ka Rashifal 

By NPG News

रायपुर 3 मई 2022. मेष से मीन तक राशियों में किस राशि को आज के दिन कुछ खास सावधानी बरतनी होगी और किस राशि के लिए आज का दिन बेहद खास होने वाला है। पढ़ें आज का राशिफल...

मेष राशि

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। खुशखबरी मिलेगी। परिजनों के साथ घूमने जाएंगे। साक्षात्कार में आपको सफलता मिल सकती है। जीवनसाथी की भावनाओं का ध्यान रखें। लवर्स अपने दिल की बातें शेयर करने से मन हल्का होगा। घरेलू जिम्मेदारी पूरा करेंगे।

वृषभ राशि

सेहत को लेकर दिक्कत हो सकती है। आपकी संपत्ति में वृद्धि होगी। कारोबार अच्छा चलेगा। आज आप अपने आप में ही व्यस्त रहेंगे। प्रपोज कर सकते हैं। खुशखबरी जानने के लिए काफी उत्सुक रहेंगे। व्यापार में जबरदस्त उन्नति होगी। ऑफिस में किसी जरूरी बैठक हो सकती है।

मिथुन राशि

आज का दिन आपकी सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि लेकर आएगा। आज कार्यक्षेत्र में आप अपने शत्रुओं को अपने सामने नतमस्तक हुए देखकर आपको हैरान होगी। पदोन्नति अथवा वेतन वृद्धि जैसी सूचना सुनने को मिल सकती है। आपको फालतू के खर्चों को करने से बचना होगा। संतान की संगति की और आपको विशेष ध्यान रखना होगा,नहीं तो वह किसी गलत संगति की ओर बढ़ सकते हैं।

कर्क राशि

आज आपको लेन देन के मामलों में सावधानी बरतनी होगी,क्योंकि यदि आपने किसी रिश्तेदार को धन उधार दिया,तो आपको उस धन को वापस मिल पाना मुश्किल होगा। जीवनसाथी को कार्य क्षेत्र में तरक्की करते देख आपको प्रसन्नता होगी,लेकिन आपको आज अपनी माताजी से किए हुए वादे को पूरा करना होगा,नहीं तो फिर आपसे वह नाराज हो सकती हैं। आपको थकान अधिक रहेगी,जिसके कारण आपको सिर दर्द,पैर दर्द, बदन दर्द आदि जैसी समस्याएं हो सकती हैं। व्यवसाय ठीक-ठाक रहेगा।

सिंह राशि

आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। आपको सट्टेबाजी अथवा लॉटरी में धन का निवेश करने से बचना बेहतर रहेगा,लेकिन जो लोग साझेदारी में किसी व्यापार को करते हैं,उन्हें उसमें मन मुताबिक लाभ मिलेगा,लेकिन फिर भी उन्हें अपने पार्टनर की सारी बातों को मानने से बचना होगा। रोजगार प्राप्ति के लिए यदि आप प्रयास कर रहे हैं,तो उसमें आपको सफलता अवश्य मिलेगी। विद्यार्थियों को शिक्षा में आ रही समस्याओं के लिए अपने गुरुजनों से सलाह मशवरा करना होगा,तभी वह सफलता हासिल कर पाएंगे। परिवार में आज कोई बात का विषय बनेगी।

कन्या राशि

आज जीवनसाथी के साथ रिश्ते बेहतर होंगे। आर्थिक पक्ष आज पहले से मजबूत रहेगा। कार्यों में आज माता-पिता का सहयोग प्राप्त होगा। आपके मन में नए-नए विचार आयेंगे। ऑफिस में सहयोगियों के साथ आपके रिश्ते मजबूत होंगे। साथ ही बॉस आपके कार्यों की प्रशंसा करेंगे। इस राशि के डॉक्टर्स के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है।

तुला राशि

ऑफिस में आज काम का बोझ अधिक रहेगा, लेकिन शाम तक पूरा काम आसानी से निपटा लेंगे। साथ ही काम पूरा करने में आपको किसी सहकर्मी की मदद भी मिलेगी। आपके करियर में अचानक बदलाव आयेगा, जिससे आपको धन लाभ होगा। आज वैवाहिक जीवन खुशहाल बना रहेगा। माता का स्वास्थ्य बेहतर रहेगा। कोई करीबी रिश्तेदार आपकी शादी के लिए बात करेंगे।

वृश्चिक राशि

आज आपका आपका दिन शानदार रहने वाला है। ऑफिस में आज सारे काम समय से पूरे हो जायेंगे। साथ ही बॉस आपके बेहतर प्रदर्शन के लिए पदोन्नति पर विचार-विमर्श करेंगे। कार्यक्षेत्र में किसी पुराने क्लाइंट से अधिक धन लाभ होगा। जीवनसाथी के साथ समय बिताने के लिए कहीं बाहर घूमने जायेंगे। लोगों को तेजी से परखने की क्षमता आपके लिए फायदेमंद साबित होगी।

धनु राशि

आज आपको घर की कुछ नयी जिम्मेदारी संभालनी पड़ेगी। आज आप किसी दोस्त के घर डिनर के लिए जायेंगे। व्यापारी वर्ग को आज फायदा होगी ।स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा। आर्थिक रूप से आज आपको सफलता मिलेगी। कुछ दिनों से चली आ रही समस्याओं का हल आज आसानी से निकल जाएगा । आज आपका काम बेहतर ढंग से पूरा होगा।

मकर राशि

आज आपका आत्मविश्वास बढ़ा रहेगा। ऑफिस में भी काम के प्रति माहौल अच्छा रहेगा, जिससे आप रिलेक्स फील करेंगे। इस राशि के विवाहित आज किसी धार्मिक स्थल पर दर्शन के लिए जायेंगे। बिजनेस के कार्यों में बड़ा धन लाभ होगा। शत्रु पक्ष आज आपसे दूरियां बनाकर रहेंगे। जो लोग लकड़ी के व्यापार से जुड़े हैं, आज उनको कोई बड़ा प्रोजेक्ट मिलेगा।

कुंभ राशि

आज आप सकारात्मक विचारों के साथ काम को आसानी से पूरा करेंगे। इस राशि के विवाहितों के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा। किसी ऐसे रिश्तेदार के यहां से निमंत्रण आयेगा, जहां आप बहुत दिनों से न जा पाये हों। आज आप भविष्य के लिए योजनाएँ बनायेंगे। घर पर धार्मिक आयोजन करने का मन बनायेंगे। अगर आप कोई इंटरव्यू देने जा रहे हैं, तो सफलता आपके हाथ लगेगी।

मीन राशि

आज आपका मन पूजा-पाठ में अधिक लगेगा। परिवार के साथ मंदिर में दर्शन के लिए जायेंगे। इस राशि के इंजीनियरिंग स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन फेवरेबल है। जो छात्र घर से दूर रहकर किसी कॉम्पिटीशन की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें शिक्षकों का पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा। दाम्पत्य जीवन में नयापन लाने के लिए आज का दिन बेहतरीन साबित होगा।




Next Story