Begin typing your search above and press return to search.

टीना Weds प्रदीप: आईएएस टीना डाबी व प्रदीप गवांडे की शादी आज, जयपुर के होटल में चल रही हल्दी की रस्में, रात को फेरे...22 को रिसेप्शन

पॉवर कपल की शादी में शिरकत करने मध्यप्रदेश, महाराष्ट्र और दिल्ली से मेहमान भी जयपुर पहुंच गए हैं।

टीना Weds प्रदीप: आईएएस टीना डाबी व प्रदीप गवांडे की शादी आज, जयपुर के होटल में चल रही हल्दी की रस्में, रात को फेरे...22 को रिसेप्शन
X
By NPG News

जयपुर, 20 अप्रैल 2022। राजस्थान कैडर की आईएएस टीना डाबी आज दुल्हन बनेंगी। आईएएस प्रदीप गवांडे के साथ सात फेरे लेंगी। जयपुर के एक होटल में इस पॉवर कपल की शादी की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। होटल इनन में आज टीना और प्रदीप के फेरे होंगे। रस्में घर पर ही हुई हैं। दोनों के परिवार वाले जयपुर आ गए हैं। मध्यप्रदेश, महाराष्ट्र और दिल्ली से मेहमान भी शादी में शिरकत करने जयपुर पहुंच गए हैं। इस शादी से दोनों के परिवार काफी खुश हैं। फिलहाल दुल्हन टीना की मेहंदी, हल्दी की रस्में हो रही हैं। दूल्हे प्रदीप की तेल की रस्म को रही है। 22 अप्रैल को जयपुर में कपल का रिसेप्शन होगा।

जानकारी के मुताबिक, टीना और प्रदीप मराठी-राजस्थानी रीति-रिवाज से शादी करेंगे। प्रदीप गवांडे मराठी परिवार से ताल्लुक रखते हैं। टीना डाबी के परिवार की बात करें तो उनकी मां मराठी और पिता राजस्थानी हैं। शादी में मराठी और राजस्थानी दोनों रस्में निभाईं जाएंगी। दोनों ने हाल ही में सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी। टीना और प्रदीप ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को डिलीट कर दिया है। फिलहाल टीना डाबी वित्त विभाग में संयुक्त सचिव हैं और प्रदीप उच्च शिक्षा विभाग में संयुक्त सचिव हैं।

आईएएस टीना डाबी और प्रदीप गवांडे 22 अप्रैल को जयपुर में अपना रिसेप्शन देंगे। जयपुर के एक निजी होटल में समारोह का आयोजन किया जाएगा। विवाह समारोह में मध्यप्रदेश, महाराष्ट्र समेत राज्यभर से कई जाने-माने लोग शिरकत करेंगे. राज्य के ब्यूरोक्रेसी, व्यापार, सामाजिक क्षेत्र के लोग इस पॉवर कपल की विवाह समारोह में भाग लेंगे। बाहर से आने वाले मेहमानों के लिए होटल में ठहरने के इंतजाम किए गए हैं। शुक्रवार 22 अप्रैल को शाम 7.30 बजे आयोजित होने वाले समारोह में राजस्थानी व्यंजनों के अलावा पंजाबी, चाइनीज, इटालियन व्यंजन भी मेहमानों को परोसे जाएंगे।

Next Story