Begin typing your search above and press return to search.

टीआई की छुट्टी: ट्रक से कुचल कर एक मौत, एक गंभीर, दिन भर चक्काजाम के बाद गुस्साई भीड़ ने ट्रक को लगाई आग

cgpolicetransfer
X
By NPG News

बलौदाबाजार-भाटापारा। रेत भरी ट्रक की चपेट में आकर एक व्यक्ति की मौत हो गयी। वही एक अन्य घायल हो गया। दिन भर चक्काजाम करने के बाद गुस्साई भीड़ ने शाम को ट्रक में आग लगा दी। स्थिति को नियंत्रित नही कर पाने के चलते एसएसपी ने थानेदार को लाइन रवानगी दे दी है।

गिधपुरी थाना क्षेत्र के ग्राम तेलासी में कल बुधवार को सुबह दस बजे रेत भर कर तेज रफ्तार में जा रहे ट्रक ( क्रमांक सीजी 09 बी 0744) ने एक बाइक को अपनी चपेट में ले लिया था। ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार हरि बघेल की मौत हो गयी थी। तो वही एक अन्य बाइक सवार यशवंत बंजारे गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर शव रखकर चक्काजाम कर दिया। ग्रामीणों को समझाईश देने की प्रशासन व पुलिस के अधिकारियों ने कोशिश की पर ग्रामीण नही माने। दिन भर चक्काजाम के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने शाम 7 बजे वहां जाम की वजह से खड़े ट्रकों में से एक ट्रक में आग लगा दी थी।

जिसके बाद एसएसपी दीपक झा ने स्थिति सम्हालने में असफल रहने के चलते गिधपुरी थाना प्रभारी निरीक्षक किशोर सोनी को लाइन अटैच कर दिया है। वही यातायात शाखा भाटापारा के निरीक्षक नरेश कांगे को गिधपुरी थाना प्रभारी बनाया है।

Next Story