Begin typing your search above and press return to search.

गुरुवार राशिफल: वृष, मकर, मीन राशि पर किस्मत रहेगी मेहरबान, मिलेगा शुभ समाचार...ये राशि वाले रखें इस बात का ध्यान...

npgrashifal
X

Aaj Ka Rashifal 

By NPG News

रायपुर 24 मार्च 2022। गुरुवार का दिन विष्णु भगवान को समर्पित होता है। इस दिन विधि- विधान से भगवान विष्णु की पूजा- अर्चना की जाती है। जानिए 24 मार्च को किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान...

मेष राशि

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। कोई शुभ समाचार मिलने की संभावना है। पारिवारिक संबंधों में सामंजस्य रहेगा। खेलों में रुचि बढ़ेगी, अकादमी में शामिल होने पर विचार कर सकते हैं। लवमेट के साथ दिन मस्ती भरा बीतेगा, आप किसी भी अच्छे रेस्टोरेंट में डिनर पर जा सकते हैं। सूर्य देव को जल अर्पित करें, आपको अपने कार्यों में सफलता अवश्य मिलेगी।

वृष राशि

आज का दिन आपके लिए उत्तम रहने वाला है, क्योंकि कार्यक्षेत्र में आपको आशातीत सफलता मिलती दिख रही है, लेकिन आपको अपने किसी पुराने मित्र से बातचीत करते समय तोलमोल कर बोलना बेहतर रहेगा, नहीं तो उन्हें आपकी किसी बात का बुरा लग सकता है। आप अपनी चतुर बुद्धि का प्रयोग करके अपने शत्रुओं को मात देने में भी कामयाब रहेंगे। विवाहित जातकों के जीवन में किसी नए मेहमान की दस्तक हो सकती है। आपको किसी के कहने पर अपने धन का निवेश करने से बचना होगा। सायंकाल का समय आप अपने माता पिता की सेवा में व्यतीत करेंगे।

मिथुन राशि

आज का दिन आपके लिए कुछ संघर्ष भरा रहेगा। यदि कोई भी विपरीत परिस्थिति उत्पन्न होती हो, तो उसमें धैर्य से काम लेना होगा। परिवार का भरपूर साथ मिलेगा, इसलिए हिम्मत ना हारे। प्रेम से बोलकर ही आप लोगों से अपना काम निकलवाने में कामयाब रहेंगे। विद्यार्थियों को पढ़ाई में जमकर मेहनत करनी होगी, तभी सफलता हासिल कर सकेंगे। आप अपनी माताजी को ननिहाल पक्ष के लोगों से मेल मिलाप कराने लेकर जा सकते हैं, जहां आपको धन लाभ मिलता दिख रहा है। यदि कोई कार्य मन मुताबिक ना हो, तो उसमें भी आपको हार नहीं माननी है, उसे दोबारा करने की पूरी कोशिश करनी होगी।

कर्क राशि

कार्यक्षेत्र में आपको अपनी कला को दिखाने का मौका मिलेगा, जिससे आप लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहेंगे। यदि आप किसी की मदद के लिए आगे आएं, तो अपनी आय को ध्यान में रखकर ही व्यय करना बेहतर रहेगा, नहीं तो बाद में आपको धन के लिए परेशान होना पड़ सकता है। यदि आपका कोई कानूनी कार्य लंबे समय से लंबित पड़ा है, तो उसमें आपको विजय प्राप्त हो सकती है। जीवनसाथी से आज आप अपने मन की बातों को साझा करेंगे, तो उसमें भी आपको सफलता अवश्य ही मिलेगी। आपको धन का लेनदेन करने से पहले सावधान रहना होगा। सायंकाल के समय आप अपने पिताजी के साथ किसी जरूरी कार्य के लिए यात्रा पर जा सकते हैं।

सिंह राशि

आज आपका दिन बहुत ही महत्वपूर्ण रहने वाला है। आज आप अपने व्यापार को बढ़ाने के लिए कोई नया प्लान बनाना शुरू करेंगे, आगे चलकर इस प्लान का काफी फायदा भी होगा। आर्थिक रूप से आज का दिन आपके फेवर में रहेगा। आज आपको किसी काम के लिये एडवांस पैसा मिलेगा। इस राशि के पेंटिंग बनाने वालों की पेंटिंग की तारीफ होगी, साथ ही किसी क्लाइंट से अच्छा मुनाफा होगा।

कन्या राशि

आज का दिन फायदेमंद रहेगा। आज आपके रुके हुए काम पूरे होंगे। आज आपको किसी खास दोस्त से मदद भी मिलेगी। आपके विरोधी आपसे दूरियां बनाकर रखेंगे। आज आपके व्यवहार से आपके परिवार के लोगों बहुत खुश होंगे। आपके कारोबार से जुड़े किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात होगी। आज आप किसी सामाजिक कार्यक्रम का हिस्सा बनेंगे। लवमेट्स आज एक दूसरे की भावनाओं की कद्र करेंगे, जिससे रिश्तों में और मधुरता आयेगी।

तुला राशि

आज का दिन आपके लिए खास रहेगा। आज परेशानियों से निपटने के लिए नए सिरे से शुरुआत करेंगे। आज कार्यों में परिवारवालों का पूरा सहयोग मिलेगा। दोस्तों के साथ कुछ टाइम स्पेंड करने से आपकी परेशनियों का हल निकलेगा। आज आप नया वाहन खरीदने का प्लान बनायेंगे। किसी मामले में आज आप अपने से बड़ों की सलाह जरूर ले लें । इस राशि के जो लोग नौकरी करते हैं, वो जॉब चेंज के बारे में विचार करेंगे।

वृश्चिक राशि

आज आपका दिन यात्रा में बीतेगा। आज आपको ऑफिस के किसी जरूरी काम से शहर से बाहर जाना पड़ेगा। साथ में कोई सहयोगी भी जा सकता है। आज अचानक मार्केट में किसी रिश्तेदार से मुलाकात होगी। आज पूरे दिन आपका मन प्रसन्न रहेगा। इस राशि के डॉक्टर्स के लिए आज का दिन फायदेमंद रहेगा। छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आज आप किसी कॉम्पटिटिव एग्जाम का फॉर्म भरने का मन बनायेंगे। लवमेट आज एक-दूसरे की भावनाओं की कद्र करेंगे।

धनु राशि

आज आपके रुके हुए काम पूरे होंगे। आज आप सामाजिक कार्यों के लिए लोगों से मुलाकात करेंगे। ऑफिस में प्रतियोगिता जैसी स्थिति बन सकती है। आज आप अपनी बातों से सबको प्रभावित करने में सफल होंगे। आज कुछ नए लोग आपसे जुड़ना चाहेंगे। इस राशि के जो लोग साहित्य से जुड़े हैं, उनकी रचना की किसी बड़े व्यक्ति के द्वारा तारीफ की जायेगी। आज कोई रिश्तेदार आपसे आर्थिक सहयोग मांगेगा। दाम्पत्य जीवन में खुशहाली बनी रहेगी।

मकर राशि

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। जो लोग बिजनेस करते हैं, आज उन्हें धनलाभ के कई मौके मिलेंगे। लेकिन कोई व्यक्ति आपके काम में अड़चन डालने की कोशिश करेगा। किसी से भी पैसों के लेन-देन के लिये आपको खुद ही बात करनी चाहिए। आज पारिवारिक रिश्ते और मजबूत होंगे। बच्चे आज आपके कार्यों में सहयोग करेंगे। इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन अच्छा है। आज आप अपने करियर को बेहतर बनाने की योजना बनायेंगे।

कुम्भ राशि

आज आपका दिन व्यस्तता से भरा रहेगा। आप करियर के मामले में कुछ खास बदलाव करेंगे, ये बदलाव आपके लिए फायदेमंद साबित होंगे । बच्चों की पढ़ाई को लेकर आज आप थोड़े चिंतित होंगे। आज दोस्तों के साथ कुछ खाने का प्लान बनायेंगे। अगर आप राजनीति से जुड़े है तो लोगों से तालमेल बनकर रखने की जरुरत है। खान-पान को लेकर किसी भी तरह की लापरवाही करने से आज आपको बचना चाहिए । घर के बड़ों की राय मानना आपके हित में होगा।

मीन राशि

आज आपकी किस्मत आप पर मेहरबान रहेगी। आज तय समय में ही आपके सारे कार्य पूरे हो जायेंगे। आज आप जो भी करना चाहेंगे, उसमें लोगों का पूरा सहयोग मिलेगा। आज घर में किसी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन करने की योजना बनायेंगे। आज आप ऊर्जा से भरपूर रहेंगे। आज आपकी ईमानदारी से बॉस प्रभावित होंगे, साथ ही कुछ और जिम्मेदारियां सौपेंगे। जीवनसाथी से आपको ढेर सारा प्यार मिलेगा, रिश्ते और मजबूत होंगे।






Next Story