Begin typing your search above and press return to search.

IAS अधिकारी को धमकी: बोला- कब तक भागोगी...अपनी डीएम दोस्त से कहो कि वो तुम्हें बचाएं...

IAS अधिकारी को धमकी: बोला- कब तक भागोगी...अपनी डीएम दोस्त से कहो कि वो तुम्हें बचाएं...
X
By NPG News

कानपुर 13 मार्च 2022। कानपुर जिलाधिकारी से मिलने आईं उनकी आइएएस दोस्त को धमकाने का मामला सामने आया है। लखनऊ निवासी आइएएस अधिकारी शुभ्रा सक्सेना ने पूर्व पति शशांक गुप्ता और उनके बाउंसरों के खिलाफ कानपुर कोतवाली थाने में धमकाने समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है। मामले में आइएएस के पूर्व पति समेत आरोपितों की तलाश के लिए पुलिस छानबनी कर रही है।

लखनऊ गोमती नगर, सुशांत गोल्फ सिटी के सेलेब्रिटी ग्रींस में रहने वालीं आईएएस शुभ्रा सक्सेना ने पुलिस को बताया कि उनकी शादी जून 2003 में लखनऊ के गोमती नगर विभूति खंड, रोहताश प्रेसिडेंशियल टॉवर में रहने वाले शशांक गुप्ता से हुई थी।

उनकी नौ साल की बेटी शायना भी है। आरोप है कि शादी के बाद से पति ने उन्हें मानसिक, शारीरिक और भावनात्मक रूप से प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। इसे लेकर दोनों ने आपसी सहमति से कोर्ट के समक्ष जुलाई 2020 को तलाक ले लिया।

शुभ्रा के अनुसार तलाक के बाद शशांक उन्हें व उनकी बेटी को डराता, धमकाता और पीछा करने लगा। बेटी से मिलने संबंधी अधिकार को लेकर भी दंपती में विवाद चल रहा है। उन्होंने पति पर अपने 8 बाउंसरों से पीछा करवाने, उनकी लोकेशन ट्रेस कराने का भी आरोप लगाया है।

बीते पांच मार्च को वह अपनी बेटी के साथ सहेली डीएम नेहा शर्मा से मिलने उनके कानपुर स्थित आवास पर पहुंची थीं। उन्होंने बताया कि पूर्व पति ने देर रात उनके मोबाइल पर मैसेज कर धमकियां दीं। जब उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया तो आरोपी ने डीएम नेहा शर्मा के सीयूजी नंबर पर कॉल कर उनसे भी अभद्रता की।

उन्होंने पूर्व पति से अपनी व बेटी की जान को खतरा बताते हुए शशांक के खिलाफ धारा 147, 148, 149 (दंगा, बलवा), 500 (मानहानि), 506, 507 (अनाम संसूचना द्वारा अपना नाम या निवास स्थान छिपा कर धमकी देना) के तहत रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

कोतवाली थाना प्रभारी कोतवाली अजय कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच महिला दारोगा भूनेश्वरी कर रही हैं। सर्विलांस के जरिए आरोपितों की लोकेशन आदि ट्रेस करने का काम किया जा रहा है।

Next Story