Begin typing your search above and press return to search.

VIDEO: डीएमएफ में कोई गड़बड़ी नहीं...महंत के राज्यसभा की दावेदारी पर पढ़िये क्या बोले सीएम भूपेश बघेल

VIDEO: डीएमएफ में कोई गड़बड़ी नहीं...महंत के राज्यसभा की दावेदारी पर पढ़िये क्या बोले सीएम भूपेश बघेल
X
By NPG News


रायपुर, 28 फरवरी 2022। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज दिल्ली दौरे से लौटे। एयरपोर्ट पर मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि, पांच राज्य के चुनाव हो रहे हैं, उस के संदर्भ में और 10 तारीख को रिजल्ट की बाद की रणनीति के बारे में दिल्ली में आलाकमान के साथ विचार विमर्श किया गया।

विधायकों के खरीद-फरोख्त के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि, बीजेपी प्रजातंत्र की गला घोंटने का काम करती हैं। विधायकों को डरा धमका कर खरीदने की कोशिश करते हैं, वह जगजाहिर है। गोवा हो या कर्नाटक की बात हो, जिस तरह से दल बदल करा कर सत्ता हासिल किए, सब जानते हैं। यूपी चुनाव पर सीएम ने कहा-मैं पहले भी कहते आ रहा हूं, यूपी से भाजपा सरकार जा रही है...अब ये सपष्ट हो गया है कि यूपी में भाजपा की सरकार नहीं बन रही..

विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरण दास महंत की राज्य सभा पर दावेदारी के प्रश्न पर मुख्यमंत्री ने कहा, वो हमारे वरिष्ठ नेता हैं, मगर राज्यसभा में किसे भेजा जाएगा, ये हाईकमान तय करता है।

सीएम भूपेश ने यूक्रेन में भारत सरकार के इंटेलिजेंस को बताया फेलियर... उन्होंने कहा कि, जो बच्चे बॉर्डर इलाकों में है वे तो वापस आ रहे है, लेकिन खारकीव और कीव में फंसे बच्चो को दिक्कत हो रही है, भारत सरकार बच्चों को लाने के लिए कुछ कर नहीं रही है। भारत सरकार सिर्फ एक प्लेन भेज रही है, जबकि उन्हें फ्लाइट बढ़ानी चाहिए। विपक्ष के डीएफएफ में गडबड़ी के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि डीएमएफ में अब कलेक्टर अध्यक्ष हैं, पूरी पारदर्शिता है कोई गड़बड़ी नहीं है... कहीं कोई शिकायत है तो जांच करा लेंगे।

Next Story