Begin typing your search above and press return to search.

प्लंबर को मिला 4 करोड़ रुपये का खजाना... चर्च के बाथरूम में थी सीक्रेट दीवार, रातोंरात बन गया अमीर

प्लंबर को मिला 4 करोड़ रुपये का खजाना... चर्च के बाथरूम में थी सीक्रेट दीवार, रातोंरात बन गया अमीर
X
By NPG News

नई दिल्ली 10 दिसंबर 2021। इंसान की किस्मत कब बदल जाए, ये किसी को नहीं पता. अब एक हैरान कर देने वाला वाक्या अमेरिका में सामने आया है, जहां पर चर्चा में खराब चीजों को सही करने गए प्लंबर की किस्मत चमकी और उनके हाथ करोड़ों रुपये लग गए. एक प्लंबर को हाल ही में चर्च के बाथरूम से जब करोड़ों रुपये मिले तो उसके होश उड़ गए. मगर उसने उन रुपयों को लौटाने का फैसला किया और शायद ये उसकी जिंदगी का सबसे अच्छा फैसला था.

बता दें कि अमेरिका के टेक्सस के रहने वाले जस्टिन कॉले लंबे वक्त से प्लंबिंग का काम करते है. उनकी इस बेहद मामूली नौकरी से उन्हें ज्यादा पैसे नहीं मिलते थे. लेकिन, वह स्वभाव से बिल्कुल ईमानदार व्यक्ति थे. हाल ही में उन्होंने अपनी ईमानदारी का ऐसा परिचय दिया जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया. जस्टिन कॉले को लेकवुड चर्च की एक दीवार के अंदर करीब 4 करोड़ रुपये मिले. इन पैसों को देखकर वह दंग रह गए.

इतने पैसे मिलने के बाद भी जस्टिन ने एक रुपये भी अपने पास नहीं रखा. एक रिपोर्ट के अनुसार ये पैसे चर्च से साल 2014 में चोरी हो गे थे. इन पैसों को ढूंढने के लिए जांच एजेंसियों ने 3 लाख रुपये का इनाम भी रखा था. लेकिन, इन पैसों या इसे चोर करने वाले कोई सुराग नहीं मिला. बीते 10 नवंबर 2021 को जस्टिन दीवार को चेक कर रहा था तब उसे करीब 4.5 करोड़ रुपये मिले. पैसे अपने पास रखने के बजाए उसने चर्च को वापस कर दिए. खुश होकर चर्च ने इनाम के रूप में उसे 15 लाख रुपये दिए. जस्टिन ने मीडिया से बात करते हुए ये बताया कि उनके कई बिल्स बाकी थे जिसे चुकाने में इन पैसों की मदद मिल जाएगी.


Next Story