Begin typing your search above and press return to search.

अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझीः युवक की हरकत से थी परेशान, प्रेमी के साथ मिलकर सब्बल से पीट-पीटकर कर दी हत्या...

अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझीः युवक की हरकत से थी परेशान, प्रेमी के साथ मिलकर सब्बल से पीट-पीटकर कर दी हत्या...
X
By NPG News

राजनांदगांव। लालबाग के ग्राम बागतराई व लिटिया के बीच सड़क में मिली युवक की लाश मामले को पुलिस ने सुलझा लिया। पुलिस ने इस मामले में महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ कार्रवाई करते हुये न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक 14 जुलाई को ग्राम बागतराई व लिटिया की सड़क में रात साढ़े नौ बजे एक शव ग्रामिणों ने देखा था। शव से काफी बदबू आ रही थी, जिसके बाद इसकी सूचना लालबाग पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची तो शव के सिर में चोट के गहरे निशान मिले। पुलिस ने मामले को हत्या से जोड़कर जांच शुरू की तो पता चला कि मृतक युवक पास के ही गांव लिटिया निवासी हिरावन मांडले 31 वर्ष के रूप में की गई। साथ ही पुलिस की जांच में ये भी पता चला कि मृतक का ग्राम लिटिया की ही एक विधवा महिला से संबंध था।

इस जानकारी के बाद पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की। पूछताछ में महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या करने की बात कबूल कर ली। महिला ने बताया कि मृतक हिरावन मांडले और उसके बीच संबंध की बात उसकी पत्नी को पता चला था, जिसके बाद दोनों के बीच जमकर विवाद भी हुआ था। इधर हिरावन मिलने के लिए बार बार दबाव बना रहा था व नहीं मिलने पर गाली गलौज करता था। इस बात से वो काफी परेशान थी और उसने अपने पूर्व प्रेमी ग्राम कोलिहापुरी निवासी डिगेश्वर वर्मा के साथ मिलकर हत्या करने की योजना तैयार की।

योजना के तहत ही काॅल करके हिरावन को 13 जुलाई को महिला ने अपने घर रात 10 बजे बुलाया। यहां पहले से ही डिगेश्वर वर्मा भी मौजूद था। दोनों ने प्लानिंग के तहत ही सब्बल से सिर पर वार कर हिरावन की हत्या कर दी। इसके बाद उसके शव को चादर से लपेट कर एक रात घर में ही रखा। दूसरे दिन 14 जुलाई की रात 10 बजे मोटर सायकल में शव को रख बागतराई व लिटिया के बीच सड़क पर फेंक दिया। इसके बाद दोनों अपने अपने घर आ गये।

फिलहाल पुलिस ने आरोपियों से हुई पूछताछ के बाद सब्बल, मृतक की गाड़ी और खून से सने चादर को जब्त कर लिया है। पकड़े गये आरोपियों में 28 वर्ष ग्राम लिटिया थाना लालबाग, प्रेमी डिकेश्वर वर्मा 37 वर्ष निवासी कोलिहापुरी थाना डोंगरगढ़ शामिल है।

Next Story