npg
Exclusive

Live चल रहा था बॉक्सिंग मैच, बॉक्सर को रिंग में आया हार्ट अटैक, तड़प-तड़पकर हो गई मौत... VIDEO आया सामने

Live चल रहा था बॉक्सिंग मैच, बॉक्सर को रिंग में आया हार्ट अटैक, तड़प-तड़पकर हो गई मौत... VIDEO आया सामने
X

नईदिल्ली 19 मई 2022। जर्मन बॉक्सर मूसा यामक की फाइट के दौरान मौत हो गई। तुर्की में जन्मे यामक को रिंग में किसी बॉक्सर के हाथों हार नहीं मिली थी। वह म्यूनिख में युगांडा के हमजा वांडेरा का सामना कर रहे थे तभी रिंग में गिर पड़े और फिर उनकी मौत हो गई।

मूसा ने कम उम्र में यूरोपीय और एशियाई चैंपियनशिप अपने नाम की थी। मूसा यमक और हमजा वांडेरा का मुकाबला लाइव चल रहा था। इस दौरान मैच के तीसरे राउंड के शुरू होने से कुछ देर पहले यमक रिंग में गिर गए।

दूसरे दौर में वांडेरा से एक जबरदस्त हिट मिली थी। इस दौरान रिंग में वह कुछ देर होशहवास खो बैठे थे और लड़खड़ाने लगे थे। उन्हें इस दुर्घटना के बाद अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। डॉक्टरों ने शुरूआती उपचार के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। शनिवार को न्यूयार्क में हमजा वडेंरा के खिलाफ उनका मैच चल रहा था। म्यूनिख में आयोजित इस मुकाबले का दर्शकों के लिए लाइव प्रसारण किया गया था।

तुर्की के अधिकारी हसन तुरान ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर लिखा, 'हमने अपने हमवतन मूसा अस्कान यामक को खो दिया, जो अलुक्रा के एक मुक्केबाज थे। उन्होंने कम उम्र में यूरोपीय और एशियाई चैंपियनशिप जीती थी।'

Next Story