Begin typing your search above and press return to search.

एक्ट्रेस का शव बोरे में मिला.... कुछ दिनों पहले हुई थी लापता, शरीर पर चोट के कई निशान... पुलिस जांच में जुटी...

एक्ट्रेस का शव बोरे में मिला.... कुछ दिनों पहले हुई थी लापता, शरीर पर चोट के कई निशान... पुलिस जांच में जुटी...
X
By NPG News

नईदिल्ली 19 जनवरी 2022. बांग्लादेशी अभिनेत्री राइमा इस्लाम शिमू, जो कथित तौर पर कुछ दिनों पहले लापता हो गई थीं, मृत पाई गईं है। उनका शव ढाका के केरानीगंज में एक पुल के पास एक बोरी में मिला है। पुलिस की जांच में पता चला कि उस इलाके के स्थानीय लोगों ने सोमवार 17 जनवरी को कदमटोली क्षेत्र के अलीपुर ब्रिज के पास अभिनेत्री का शव देखा और पुलिस स्टेशन को सूचित किया।

पुलिस का कहना है कि उनके शरीर पर चोट के कई निशान थे. उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए सर सलीमुल्लाह मेडिकल कॉलेज अस्पताल (एसएसएमसीएच) भेज दिया गया है.

ढाका पुलिस ने बताया है कि Raima Islam Shimu के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सर सलीमुल्लाह मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है और मामले की जांच की जा रही है। सोमवार सुबह ढाका के केरानीगंज के आलियापुर इलाके में हजरतपुर ब्रिज के पास सड़क किनारे शव मिला। शव को बोरे में रखा गया था। एक्ट्रेस के गले पर भी चोट के निशान मिलने से हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने इस मामले में एक्ट्रेस के पति और उनके दोस्त समेत 6 लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे कड़ी पूछताछ की जा रही है।

वहीं अब इस मामले में चौंकानेवाला खुलासा हुआ है. कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद पति ने पत्नी की हत्या करने की बात कबूल कर ली है.एक रिपोर्ट के मुताबिक, अली 3 दिन के रिमांड पर है. ढाका पुलिस के बयान से संकेत मिलता है कि उसकी संलिप्तता के पीछे का कारण शायद पारिवारिक कलह है. अभिनेत्री अपने पति और बच्चे के साथ रहती थी.

गौरतलब है कि, राइमा इस्लाम शिमू एक लोकप्रिय अभिनेत्री थीं. उन्होंने 1998 में काजी हयात की फिल्म 'बार्तामन' से अपनी शुरुआत की. उन्होंने तब से कई फिल्मों में काम किया है और इंडस्ट्री में अपने लिए एक जगह बनाई है. उन्होंने अपने करियर में लगभग पच्चीस फिल्मों में काम किया थी. कथित तौर पर उनका अपना प्रोडक्शन हाउस भी है. अभिनेत्री बांग्लादेश फिल्म आर्टिस्ट एसोसिएशन की सहयोगी सदस्य भी थीं. फिल्मों में काम करने के अलावा उन्होंने टीवी ड्रामा में भी काम किया और प्रोड्यूस भी किया. पुलिस इस मामले में और ज्यादा जानकारी जुटाने में लगी है. एक्ट्रेस की मौत की खबर ने सभी को झकझोर कर रख दिया है.


Next Story