Begin typing your search above and press return to search.

एक्ट्रेस की लाश: 20 साल की एक्ट्रेस का घर के अंदर फंदे से लटका मिला शव, जांच में जुटी पुलिस...

एक्ट्रेस की  लाश: 20 साल की एक्ट्रेस का घर के अंदर फंदे से लटका मिला शव, जांच में जुटी पुलिस...
X
By NPG News

नईदिल्ली 15 मई 2022. बंगाली टीवी एक्ट्रेस 20 साल की पल्लवी डे का फंदे से झूलता शव मिला है. आज सुबह पल्लवी का शव उनके घर से मिला है. बंगाली अभिनेत्री पल्लवी डे, जो टीवी शो 'मन माने ना' में मुख्य भूमिका में नजर आई. कथित तौर पर कोलकाता के गरफा में अपने फ्लैट में मृत पाई गईं.

इस मामले में पुलिस ने अस्वाभाविक मौत का मामला दायर कर जांच शुरू कर दी है. पल्लवी का शव उनके घर में पंखे से लटका मिला. पल्लवी को फंदे से लटका देखकर उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन अफसोस हॉस्पिटल पहुंचने से पहले ही पल्लवी इस दुनिया को अलविदा कह चुकी थीं. अस्पताल में जाते हीं उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.पल्लवी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस इस मामले की छानबीन में लग गई है और एक्ट्रेस के इस कदम के पीछे के कारण को पता करने की कोशिश कर रही है.

पल्लवी के अचानक आत्महत्या की खबर ने हर किसी को हैरान-परेशान कर दिया है. पल्लवी बंगाली टीवी इंडस्ट्री की एक फेमस एक्ट्रेस थीं. वो टीवी शो 'Mon Mane Na' में लीड रोल में नजर आ रही थीं.

बता दें कि पल्लवी डे बंगाली टीवी शो 'रेशम झांपी' में एक लीड रोल करने के बाद घर घर में छा गई थीं. अभिनेत्री 'मोन माने ना' में मुख्य भूमिका निभा रही थीं, जिसमें सैम भट्टाचार्य मुख्य भूमिका में हैं.

Next Story