Begin typing your search above and press return to search.

टेलर की गला रेतकर हत्या: दो हत्यारे पहले दुकान में घुसे फिर माप देनें के बहाने कर दी निर्ममता से हत्या... जानिए क्यों और कैसे हुई वारदात

टेलर की गला रेतकर हत्या: दो हत्यारे पहले दुकान में घुसे फिर माप देनें के बहाने कर दी निर्ममता से हत्या... जानिए क्यों और कैसे हुई वारदात
X
By NPG News

जयपुर। राजस्थान में एक टेलर की दुकान में घुसकर दिनदहाड़े निर्मम हत्या कर दी गई। आरोपियों ने कन्हैयालाल की गर्दन को धारदार हाथियार से काट डाला। इस हत्याकांड के बाद दो हत्यारों ने वीडियों बनाकर हत्या की जिम्मेदारी भी ली। दोनों आरापियों का पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अब इस मामले में उदयपुर में जबर्दस्त तनाव का माहौल है। जगह जगह पर भारी पुलिसबल तैनात है।

जानकारी के मुताबिक, घटना उदयपुर की है। मृतक का नाम कन्हैयालाल था, जो एक टेलर का काम करता था। बताया जा रहा हैं कि कुछ दिनों पहले कन्हैयालाल ने मोबाइल से कुछ वाॅटसऐप ग्रुपों में एक पोस्ट किया था। इस बात से कुछ कटटरपथी उनकी जान के दुष्मन बन गए थे और लगातार उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे थे। कन्हैयालाल इस बात से डर कर दुकान भी नहीं खोल रहा था। आरोपी रियाज ने 17 जून को ही एक वीडियो जारी करके कन्हैया को मारने की धमकी दी थी। बताया जा रहा है कि कन्हैयालाल ने पुलिस से शिकायत भी की थी।

मंगलवार दोपहर को कन्हैयालाल शहर के व्यस्त धानमंडी बाज़ार में अपनी दुकान पर मौजूद था, जब हमलावर वहां ग्राहक बनने का ढोंग करते हुए दाखिल हुए. वीडियो में टेलर को एक हमलावर का माप लेते देखा जा सकता है, जो अचानक ही उस पर हमला कर देता है। पोशाक के लिए माप देता हमलावर अचानक हथियार लेकर कन्हैयालाल पर हमला कर देता है, जबकि दूसरा हमलावर अपने मोबाइल फोन पर हत्या का वीडियो शूट करता है.

इसके बाद दोनों हमलावर भाग गए और बाद में उन्होंने इस बर्बर हत्याकांड का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। एक अन्य वीडियो में हमलावरों ने, जिनकी पहचान गौस मोहम्मद और मोहम्मद रियाज़ अंसारी के तौर पर हुई है, हत्या को लेकर डीग हांकी, और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी धमकी दी।

बता दें, विवादित टिप्पणी की वजह से बीजेपी की नेता नुपूर शर्मा विवादों में थीं। बताया जा रहा है कि नुपूर के समर्थन में दुकानदार के 8 वर्षीय बेटे ने गलती से मोबाइल पर पोस्ट शेयर कर दिया था।

Next Story