Begin typing your search above and press return to search.

तीन जवान शहीद: उरी की तर्ज पर आधी रात सेना के कैम्प में घुस रहे थे आतंकी, दो आतंकी ढेर, 3 जवान शहीद...

तीन जवान शहीद: उरी की तर्ज पर आधी रात सेना के कैम्प में घुस रहे थे आतंकी, दो आतंकी ढेर, 3 जवान शहीद...
X
By NPG News

राजौरी। उरी की तर्ज पर आधी रात सेना के कैम्प में हमले की कोशिश को जवानों ने नाकाम कर दिया। बीती रात दो आतंकी राजौरी से 25 किलोमीटर दूर स्थित सेना के बेस कैम्प में घुस रहे थे। जिनसे हुई मुठभेड़ में दोनो आतंकी मारे गए वही 5 जवान भी घायल हो गए हैं। इलाके को सेना ने सील कर दिया है।

स्वतंत्रता दिवस के पूर्व आतंकी पुलवामा के उरी की तरह हमले के फिराक में है। एक दिन पूर्व भी सुरक्षा बलों न लश्कर के कमांडर और दस लाख के इनामी आतंकी लतीफ राठर को मार गिराया था। पुलवामा में भी 25 से 30 किलो आईईडी बरामद किया गया था। जिससे आतंकी बौखलाए थे। राजौरी से 25 किलोमीटर दूर दारहाल थाना क्षेत्र के परगल में सेना का बेस केम्प हैं। बीती रात दो आतंकी अंधेरे में वहां घुसने की फिराक में थे। यदि वो सफल हो जाते तो उरी जैसा हमला संभव था। सुरक्षाबलों ने आतंकियों को देख लिया। उनके व आतंकियों के मध्य मुठभेड़ हुई। दोनो तरफ से गोलीबारी हुई जिसमें दोनो आतंकियो को ढेर कर दिया गया। हमले में तीन जवान शहीद हो गए और 5 जवान घायल हो गए।

जम्मू जोन के एडीजीपी मुकेश सिंह ने बताया कि इलाके में कुछ और आतंकी छिपे हो सकते हैं इसलिए 6 किलोमीटर के एरिया को सील कर दिया गया है और जवान सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं। सूत्रों का कहना है कि यह ताजा घुसपैठ नही है आतंकी इसी इलाके के है।

Next Story