Begin typing your search above and press return to search.

सहायक शिक्षकों की वार्ता विफल: सरकार से वार्ता पहले ही चरण में फेल, धरने पर डटे रहेंगे शिक्षक....

सहायक शिक्षकों की वार्ता विफल, सरकार से वार्ता पहले ही चरण में फेल, धरने पर डटे रहेंगे शिक्षक,...

सहायक शिक्षकों की वार्ता विफल:  सरकार से वार्ता पहले ही चरण में फेल, धरने पर डटे रहेंगे शिक्षक....
X
By NPG News

रायपुर 17 दिसम्बर 2021। सहायक शिक्षको की आज सरकार से वार्ता पहले ही दौर में विफल हो गयी हैं। वेतन विसंगति दूर करने की मांगो को लेकर सहायक शिक्षक 11 दिसम्बर से आंदोलनरत हैं। इस दौरान उन्होंने जेल भरो आंदोलन विधानसभा घेराव भूख हड़ताल भी किया। मुख्यमंत्री से मिलने से पहले सहायक शिक्षको का 12 सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल फेडरेशन के अध्यक्ष मनीष मिश्रा के नेतृत्व में डीपीआई के सहायक संचालक बंजारा के साथ स्कूल शिक्षा विभाग के प्रमुख सचिव आलोक शुक्ला से मिला।

प्रमुख सचिव स्कूल शिक्षा आलोक शुक्ला ने शिक्षको के मंडल को बताया कि सितम्बर माह में मुख्यमंत्री के निर्देश पर वेतन विसंगति दूर करने के लिये जो कमेटी बनी हैं उसके अंतिम दौर की बैठक मंगलवार को होगी। जिसमें वेतन विसंगति की मांगों को लेकर रिपोर्ट तैयार की जाएगी और मुख्यमंत्री को सौपी जाएगी।

सहायक शिक्षक फेडरेशन के अध्यक्ष मनीष मिश्रा ने कहा कि जब तक मुख्यमंत्री को रिपोर्ट सौंपी नहीं जाएगी तब तक मुख्यमंत्री द्वारा इस पर निर्णय लेना संभव नहीं है। हमारी माँगे भी पूरी नहीं होंगी। लिहाजा बैठक छोड़ कर शिक्षक बाहर आ गए। इसके साथ ही यह भी स्प्ष्ट हो गया कि जब तक कमेटी मुख्यमंत्री को अपनी रिपोर्ट नहीं सौपेगी तब तक सहायक शिक्षक मुख्यमंत्री से नहीं मिलेंगे।

Next Story