Begin typing your search above and press return to search.

टी20 वर्ल्ड कप: टीम इंडिया का ऐलान, इनकी हुई वापसी, देखें कौन अंदर... कौन बाहर...

टी20 वर्ल्ड कप: टीम इंडिया का ऐलान, इनकी हुई वापसी, देखें कौन अंदर... कौन बाहर...
X
By NPG News

नईदिल्ली T20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो गया है।बीसीसीआई ने टी20 टूर्नामेंट के लिए सोमवार को 15 सदस्यीय टीम घोषित कर दी है। रोहित शर्मा को कमान दी गई है। फिटनेस हासिल करने के बाद जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल की टी20 विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम में वापसी हुई है। जबकि अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को टी20 विश्व कप के लिए चार रिजर्व खिलाड़ियों में शामिल किया गया है।

टी20 वर्ल्ड कप के लिए रोहित शर्मा को भारतीय टीम का कप्तान बनाया गया है। जबकि केएल राहुल उपकप्तान होंगे. जडेजा के स्थान पर अक्षर पटेल को चुना गया है। इसके अलावा तेज गेंदबाज आवेश खान को भी वर्ल्ड कप स्क्वॉड में जगह नहीं मिली है। टीम इंडिया के लिए भारतीय टीम में चार बल्लेबाज, दो विकेटकीपर, चार ऑलराउंडर, एक स्पिनर और चार तेज गेंदबाजों को शामिल किया गया है। वहीं, दो तेज गेंदबाज, एक स्पिनर और एक बल्लेबाज स्टैंडबाय के तौर पर होगा।

टीम इंडिया: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पंड्या, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह।

Next Story