Begin typing your search above and press return to search.

रविवार राशिफल: कन्या, तुला, कुंभ राशि वालों का दिन रहेगा शानदार... पढ़ें आज का राशिफल...

Aaj Ka Rashifal
X

राशिफल, rashifal

By NPG News

रायपुर 27 मार्च 2022। आज का राशिफल के अनुसार मेष से मीन तक राशियों में किस राशि को आज के दिन कुछ खास सावधानी बरतनी होगी और किस राशि के लिए आज का दिन बेहद खास होने वाला है। ग्रह कैसा प्रभाव डाल रहे हैं इसको लेकर पढ़े आज की भविष्यवाणी...

मेष राशि

आज का दिन आपके लिए कुछ खर्चा भरा रहेगा। आप अपनी कुछ जरूरी वस्तुओं की खरीदारी करने के लिए निकल सकते हैं। यदि आप अपने किसी कार्य को पूरा करने के लिए संकल्प लेंगे, तो उसे पूरा करके ही चैन से बैठेंगे। आपको अपनी संतान की शिक्षा से संबंधित किसी कोर्स में दाखिला दिलाने के लिए लंबी दूरी की यात्रा पर भी जाना पड़ सकता है। आपको अपने परिवार के सदस्यों द्वारा समय पर मदद मिलने के कारण आप प्रसन्न रहेंगे, लेकिन आप अपनी किसी ऐसी जिद को पकड़कर रहेंगे, जो आपके जीवनसाथी से आपका लड़ाई झगड़ा करा सकती है। विधार्थियो को शिक्षा में आ रही समस्याओं का समाधान मिलेगा।

वृष राशि

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। आपको अपने किसी भी सगे संबंधी पर भरोसा करना खतरे से खाली नहीं होगा, इसलिए आपको सावधान रहना होगा। अक्समात आपके पिताजी को आंखों से संबंधित समस्या हो सकती है, जिसमें आपको लापरवाही बिल्कुल नहीं बरतनी है। विदेशों से आयात निर्यात का व्यवसाय कर रहे लोगों को कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है, जो लोग जीवनसथी को कोई नया व्यवसाय कराना चाहते हैं, वह करा सकते हैं। यदि आपने किसी को धन उधार दिया, तो आपके उस धन के वापस आने की संभावना कम है। आप अपनी मधुर वाणी से कार्य क्षेत्र में लोगों से अपना काम निकलवाने में कामयाब रहेंगे।

मिथुन राशि

आज का दिन आपके लिए कुछ परेशानियों से भरा रहेगा, लेकिन आप अपनी परेशानियों को यदि ध्यान में रखेंगे, तो उनसे बाहर आसानी से निकल आएंगे। आपको किसी नए काम में हाथ डालने से पहले जीवनसाथी से सलाह मशवरा अवश्य करना होगा। संतान पक्ष की ओर से आपको कोई निराशाजनक समाचार सुनने को मिल सकता है। आपको अपने व्यापार में आ रही समस्याओं के लिए अपने भाइयों से मदद लेनी पड़ सकती है। आप अपने किसी परिजन के घर दावत पर जा सकते हैं, जहां आपको बातचीत करते समय सावधान रहना होगा। सायंकाल का समय आप अपनी संतान की समस्याओ को सुनने में व्यतीत करेंगे।

कर्क राशि

आज बिजनेस के सिलसिले में आपको यात्रा करनी पड़ेगा। आज किसी से बात करते समय आपको विनम्र स्वभाव का प्रयोग करना चाहिए। अगर आप बिल्डर हैं, तो आज आपको बहुत ही सोच-समझ कर निवेश करना चाहिए। किसी प्रोजेक्ट पर काम करने से पहले आपको वर्क प्लान तैयार करना चाहिए, इससे आपको काम में फायदा मिलेगा। आपको अपनी जीवनशैली में बदलाव करने की जरूरत है।

सिंह राशि

आज आप आत्मविश्वास से भरे रहेंगे। किसी अधूरे काम में आज हाथ लगाने से वह जल्द ही पूरा हो जायेगा। कार्यक्षेत्र में बढ़ोत्तरी के लिये आपको नये मौके मिलेंगे। इस राशि के छात्र अगर योजना बनाकर तैयारी करेंगे, तो करियर में उन्नति के अच्छे रास्ते खुलेंगे। परिवार वालों के साथ कुछ समय बिताने से रिश्तों में मधुरता बढ़ेगी। किसी दूसरे शहर जाने के योग बन रहे है।

कन्या राशि

आज आपका बढ़ा हुआ मनोबल किसी जरूरी काम में आपको सफलता दिलायेगा। माता-पिता के सहयोग से कारोबार के क्षेत्र में वृद्धि होगी। आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। आज आपको कुछ मनोरंजक कार्य करने का मौका मिलेगा। बच्चे आपके साथ कोई गेम खेलने की जिद करेंगे। शिक्षा के क्षेत्र में आपको कामयाबी हासिल होगी। लोग आपके काम की प्रशंसा करेंगे। कार्यस्थल पर जीवनसाथी का सहयोग मिलने से आपका मन प्रसन्न रहेगा।

तुला राशि

आज किसी खास काम के लिए आपके मन में कोई नया विचार आयेगा। बाहर रहकर पढ़ाई कर रहे विद्यार्थियों को सफलता मिलेगी। प्रॉपर्टी के लिये आपको कोई अच्छी डील मिलेगी। राजनीती क्षेत्र से जुड़े लोगों को कोई अच्छा पद मिलेगा। जीवनसाथी से रिश्ते अच्छे बने रहेंगे। परिवार के साथ कहीं घूमने जायेंगे। लवमेट के लिए दिन बेहतरीन रहने वाला है। व्यवसाय में धन लाभ होने के योग बन रहे है।

वृश्चिक राशि

आज आपके जीवन में कुछ नए बदलाव होंगे। किसी मित्र की मदद से कोई नया व्यापार शुरू करने का मन बनायेंगे। जीवनसाथी के साथ आप कहीं घूमने का प्लान बनायेंगे, इससे आपके रिश्ते बेहतर बने रहेंगे। आज अपना ध्यान लक्ष्य की ओर बनाएं रखेंगे। सेहत के मामले में आज आप अच्छा महसूस करेंगे। संतान सुख की प्राप्ति होगी। लवमेट्स घर पर अपनी शादी की बात करें, तो बात बन जाएगी।

धनु राशि

आज कामकाज के मामले में परिस्थिति बेहतर रहेगी। आप खुद को सेहतमंद महसूस करेंगे। आज जीवनसाथी के साथ किसी धार्मिक स्थल की यात्रा पर जा सकते हैं, इससे आपके रिश्ते की मजबूती बरकरार रहेगी। आपकी आर्थिक स्थिति भी मजबूत होगी। माता-पिता आपकी मेहनत से खुश रहेंगे। आपको सभी कार्यों में उनका सहयोग प्राप्त होता रहेगा। शिक्षा के क्षेत्र में बेहतर परिणाम के लिए टीचर्स आपके साथ खड़े रहेंगे। व्यापार को बढ़ाने के लिये आपकी मेहनत सफल रहेगी।

मकर राशि

आज आपको अपने जीवन को बेहतर बनाने के लिए कुछ अच्छे मौके मिलेंगे। घर के किसी काम को लेकर आप कोई बड़ा फैसला करेंगे। संतान की ओर से आपको अच्छी खुशखबरी मिलने की संभावना है। पारिवारिक जीवन में सुख-शांति बनी रहेगी। दफ्तर में कोई उलझा हुआ मामला आज सुलझ जायेगा। आज ऑफिस के किसी काम से आपको दूसरे शहर में यात्रा करनी पड़ेगी। आपको बिजनेस संबंधी नये लोगों से जुड़ने का मौका मिलेगा।

कुंभ राशि

आज आपके सोचे हुए सभी काम पूरे हो जायेंगे। किसी नए बिजनेस में पैसा लगाने के बारे में आप सोचेंगे। इस राशि के विवाहितों के लिये आज का दिन बढ़िया है। आज आपको जीवनसाथी से पूरा सहयोग मिलेगा। अगर आप किसी मेडिकल कॉम्पिटीशन की तैयारी कर रहे हैं, तो आपको अपनी मेहनत का फल जल्द ही सफलता के रूप में मिलेगा। आय के नये सोर्स मिलने से आपका बैंक बैलेंस मजबूत होगा।

मीन राशि

आज वित्तीय मामलों में समझदारी से काम लेना आपके लिए बेहतर रहेगा। काम में जीवनसाथी की सलाह फायदेमंद होगा। बिजनेस में नई परियोजनाओं को लागू करने से आपको फायदा होगा। आपके माता-पिता की सेहत में सुधार होगा। ऑफिस में किसी सहकर्मी के साथ बहस करने से आपको बचना चाहिए। अधिकारियों के साथ आपको बेहतर संबध बनाये रखने की कोशिश करनी चाहिए। कोई दोस्त आपके काम में मदद करेगा।

Next Story