Begin typing your search above and press return to search.

SP सस्पेंड: छात्रों को नशे में गाली देने का लगा था आरोप, मुख्यमंत्री ने एसपी को किया निलंबित

SP सस्पेंड: छात्रों को नशे में गाली देने का लगा था आरोप, मुख्यमंत्री ने एसपी को किया निलंबित
X
By NPG News

NPG डेस्क। पॉलिटेक्निक छात्रों को गाली देने वाले एसपी अरविंद तिवारी को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सस्पेंड कर दिया है।

बता दें कि मध्यप्रदेश के झाबुआ के एसपी अरविंद तिवारी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो पुलिस सुरक्षा मांगने आये पॉलिटेक्निक छात्रों को गाली देते हुए दिख रहे थे।

वीडियो वायरल होने की शिकायत जब मुख्यमंत्री को लगी तो उन्होंने एसपी को हटाने के निर्देश दिए थे। अब उन्हें निलंबित कर दिया गया है।

जानिए पूरा..

झाबुआ में कॉलेज की जमीन पर अतिक्रमण को लेकर ग्रामीणों और छात्रों में विवाद हुआ था। इसके बाद 100 से अधिक की संख्या में छात्रों ने थाने पहुंचकर कार्रवाई की मांग की थी। थाने स्तर पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद छात्रों ने जिले के एसपी को कार्रवाई के लिए फोन लगाया। एसपी ने छात्रों के साथ गाली गलौज की। इस दौरान एसपी की बातों को छात्रों ने रेकॉर्ड कर लिया। वह ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। इसके बाद सीएम ने कार्रवाई के निर्देश दिए। एसपी की आवाज की पुष्टि के बाद उन्हें तत्काल प्रभाव से सस्पेंड किया गया है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि सुबह मुझे जानकारी मिली थी कि तत्कालीन झाबुआ एसपी ने मेरे भांजों ने कुछ मांग की थी तो उन्हें अपशब्द बोले थे। मैंने तत्काल हटाने के निर्देश दिए थे। सुबह ही जांच के आदेश दिए थे कि क्या वास्तव में यह उनकी ही आवाज है। मेरे पास रिपोर्ट आ गई है। यह तत्कालीन एसपी की ही आवाज थी। बच्चों के लिए जो अपशब्दों का इस्तेमाल करें, यह मैं किसी भी कीमत पर सहन नहीं कर सकता। तत्काल प्रभाव से तत्कालीन झाबुआ एसपी को मैं सस्पेंड करता हूं।


Next Story