Begin typing your search above and press return to search.

दिल दहला देने वाला VIDEO: स्टेशन पर तैनात जवान को आया चक्कर... ट्रेन के नीचे आने से हुई मौत...

दिल दहला देने वाला VIDEO: स्टेशन पर तैनात जवान को आया चक्कर... ट्रेन के नीचे आने से हुई मौत...
X
By NPG News

आगरा 28 मार्च 2022. आगरा के राजामंडी रेलवे स्टेशन पर बीती शनिवार रात दुखद हादसा हो गया। ड्यूटी के दौरान जीआरपी जवान को चक्कर आ गए। वह संभल पाता, इससे पहले ही वह स्टेशन से गुजर रही मालगाड़ी के पहियों के बीच में आ गया। इससे उसकी मौत हो गई। इस दुखद हादसे के बाद जीआरपी जवानों में शोक की लहर है। जवान सिर्फ 33 साल का था। उसके दो बच्चे हैं।

ताजनगरी के राजा मंडी स्टेशन पर जीआरपी चौकी पर सिपाही रिंगल कुमार सिंह तैनात थे. वह बिजनौर के रहने वाले थे. शनिवार रात को साढे़ नौ बजे दिल्ली-आगरा इंटरसिटी ट्रेन आई. उस समय रिंगल प्लेटफार्म नंबर दो पर तैनात थे. इंटरसिटी ट्रेन के गुजरने के बाद 9.31 बजे पीछे से एक मालगाड़ी आई.

मालगाड़ी स्टेशन से गुजर रही थी. उसी दौरान रिंगल कुमार सिंह प्लेटफार्म नंबर दो पर ट्रेन से कुछ दूरी पर खडे़ थे. 9 बजकर 31 मिनट और 50 सेकेंड पर रिंगल कुमार की तबियत अचानक बिगड़ती है और वो अपने स्थान पर खडे़-खडे़ घूमने लगते हैं. चार सेकेंड चक्कर खाने के बाद उनका संतुलन बिगड़ जाता है और वो प्लेटफॉर्म से नीचे ट्रेन के पहियों के बीच गिर पड़ते हैं.

जीआरपी सिपाही के ट्रेन के नीचे गिरने की घटना गेट पर खड़े टीटीई ने देखी. वो तुरंत भाग कर वहां पहुंचा. मगर, तब तक रिंगल कुमार पूरी तरह से ट्रेन के बीच फंसे थे. टीटीई ने शोर मचाया तो यात्रियों की भीड़ भी जमा हो गई. मगर, तब तक रिंगल के ऊपर से नौ डिब्बे गुजर चुके थे. ट्रेन गुजरने के बाद रिंगल को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी.

Next Story