Begin typing your search above and press return to search.

शिल्पा शेट्टी- राज कुंद्रा के खिलाफ फिर FIR... इस मामले में हुआ केस दर्ज, करोड़ों रुपये के...

शिल्पा शेट्टी- राज कुंद्रा के खिलाफ फिर FIR... इस मामले में हुआ केस दर्ज, करोड़ों रुपये के...
X
By NPG News

मुंबई 14 नवम्बर 2021. मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के खिलाफ चिटिंग का मामला दर्ज हुआ है। सूत्रों ने बताया की नितिन बराई नाम के शिकायतकर्ता ने बांद्रा पुलिस को जानकारी देते हुए बताया था की जुलाई 2014 से लेकर अबतक मेसर्स एसएफ़एल प्राइवेट कंपनी के डायरेक्टर शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा, काशिफ़ खान, दर्शित शाह और इनके साथियों ने बराई के साथ चिटिंग की है।

जानकारी के मुताबिक बिजनेसमैन नितिन बरई की शिकायत के आधार पर शनिवार को बांद्रा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई।शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि जुलाई 2014 में, एसएफएल फिटनेस कंपनी के निदेशक काशिफ खान ने शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा और अन्य लोगों के साथ मिलकर उन्हें 1.51 करोड़ रुपये बिजनेस में निवेश करने के लिए कहा था. शिकायतकर्ता ने दावा किया कि उसे आश्वासन दिया गया था कि एसएफएल फिटनेस कंपनी उसे एक फ्रेंचाइजी प्रदान करेगी. साथ ही पुणे के हडपसर और कोरेगांव में एक जिम और स्पा खोलेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

इतना ही नहीं बिजनेसमैन का आरोप है कि शिल्पा और राज कुंद्रा ने इस वेंचर के लिए देशभर के निवेशकों से पैसे लिए। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि जब उसने अपने 1.51 करोड़ रुपये वापस करने की मांग की, तो दंपति ने उसे धमकी दी।

बराई की शिकायत के बाद बांद्रा पुलिस ने शिल्पा शेट्टी,राज कुंद्रा समेत अन्य सभी आरोपियों के खिलाफ बांद्रा पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की है। इसमें 420 (धोखाधड़ी), 120-बी (आपराधिक साजिश), 506 (आपराधिक धमकी) और 34 (सामान्य इरादा) शामिल हैं। इसके बाद अब मुंबई पुलिस जल्द ही मामले में आरोपियों से पूछताछ भी कर सकती है। वहीं मामले में राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी का पक्ष जानने के लिए पुलिस जल्द ही उनसे संपर्क कर सकती है।

वहीं, जेल से बाहर आने के बाद से ही राज कुंद्रा कम ही सक्रिय नजर आए। इतना ही नहीं उन्होंने सोशल मीडिया को भी अलविदा कह दिया। बीते दिनों ही उन्होंने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट को डिलीट कर दिया। हालांकि, इससे पहले वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे। वह अक्सर पत्नी शिल्पा और बच्चों के साथ फोटोज- वीडियोज शेयर करते थे।

Next Story