Begin typing your search above and press return to search.

शादी में जा रहे 8 लोगों की मौत: तेज रफ्तार वाहन ने पिकअप को मारी जोरदार टक्कर, 26 लोग थे सवार

शादी में जा रहे 8 लोगों की मौत: तेज रफ्तार वाहन ने पिकअप को मारी जोरदार टक्कर, 26 लोग थे सवार
X
By Sandeep Kumar Kadukar

डेस्क। उत्तरप्रदेश के मुरादाबाद में तेज रफ्तार डीसीएम ट्रक ने पिकअप को टक्कर मार दी। घटना में 8 लोगों की मौत हो गई। सभी मृतक शादी में शामिल होने के लिए पिकअप में सवार होकर जा रहे थे। इस दौरान ट्रक ने पिकअप को टक्कर मार दी। घायलों को अस्पताल भेजा गया है।

जानकारी के मुताबिक घटना भगतपुर थाना क्षेत्र की है। कोहरबाकू गांव निवासी शब्बीर अहमद के बहनोई अंसार हुसैन रामपुर की स्वार तहसील के खेमपुर गांव में रहते है। रविवार को उनकी भाजी की शादी थी। शब्बीर अपने परिजनों के साथ मिनी लोडर में 25 लोग सवार होकर शादी में शामिल होने खेमपुर के लिए निकला था। इसी दौरान ये हादसा दलपतपुर काशीपुर मार्ग पर तेज रफ्तार ट्रक ने पिकअप को जोरदार टक्कर मार दी। घटना में 8 की मौत हो गई। वहीं कई अन्य घायल हो गए। घायलों को एंबुलेंस से नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर उनका इलाज चल रहा है। घटना की सूचना पर एसएसपी ने घायलों को देखने जिला अस्पताल पहुंचे और उन्होंने घायलों का हाल जाना। इसके साथ ही घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

रबिया, आरिफा, हनीफा के शव भी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिए गए हैं। इन्हें जिला अस्पताल में मृत घोषित किया गया है। हादसे में 15 से अधिक लोग घायल हुए हैं। कुछ घायलों का इलाज कांठ रोड स्थित कासमास अस्पताल में चल रहा है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story