Begin typing your search above and press return to search.

SEX रैकेट का खुलासा: स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देहव्यापार, पुलिस पहुंची तो आपत्तिजनक हालत में मिले लड़की और लड़के...4 युवती, 2 युवक गिरफ्तार...

SEX रैकेट का खुलासा: स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देहव्यापार, पुलिस पहुंची तो आपत्तिजनक हालत में मिले लड़की और लड़के...4 युवती, 2 युवक गिरफ्तार...
X
By NPG News

नईदिल्ली 27 मार्च 2022। दिल्ली पुलिस ने राजधानी में चल रहे एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है और इस मामले में 4 महिलाओं सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

शाहदरा के डीसीपी आर. सत्य सुंदरम ने बताया कि शुक्रवार को जिले की स्पेशल स्टाफ टीम और आनंद विहार थाना पुलिस को ऋषभ विहार में एक स्पा में सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिली। पुलिस टीम ने पंकज प्लाजा स्थित स्पा सेंटर में छापेमारी की योजना बनाई। पहले एक पुलिसकर्मी को ग्राहक बनाकर स्पा सेंटर में भेजा गया, जहां मैनेजर रामू प्रसाद मिला। उसने मसाज के लिए 500 रुपये लिए। इसके बाद ग्राहक को केबिन के अंदर भेज दिया, जहां एक महिला संबंध बनाने के लिए एक हजार रुपये मांगने लगी। ग्राहक ने उसे एक हजार रुपये दे दिए और मिस्ड कॉल से पुलिस टीम को सूचना दी।

बाहर मौजूद टीम तुरंत स्पा के अंदर पहुंच गई और मैनेजर रामू प्रसाद व महिला को पकड़ लिया। उनके पास से कथित ग्राहक से लिए गए रुपये भी बरामद कर लिए। जांच में पता चला कि स्पा का लाइसेंस नितिन गुप्ता के नाम से था। लाइसेंस एक्सपायर हो चुका है, जिसके बाद से स्पा सेंटर को अवैध रूप से चलाया जा रहा है। पूछताछ में पता चला कि दोनों आरोपी शाहदरा के रहने वाले हैं। पुलिस ने आरोपियों की तलाश कर रही है।

जांच के दौरान पता चला कि स्पा सेंटर का लाइसेंस खत्म है। स्पा सेंटर नितिन गुप्ता नामक व्यक्ति के नाम पर है। वारदात के बाद से आरोपी फरार है। शाहदरा जिला पुलिस की कई टीमें उसकी तलाश कर रही है।

वहीं शुक्रवार को ही स्पेशल स्टाफ व लोकल पुलिस को खबर मिली कि दिलशाद गार्डन कालोनी के एक मकान में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है। फौरन एक टीम का गठन कर वहां भी एक नकली ग्राहक भेजा गया।

नकली ग्राहक मकान पर पहुंचा तो वहां सुधीर (33) नामक युवक मिला। उससे बातचीत करने के बाद सौदा 1500 रुपये में तय हो गया। सुधीर नकली ग्राहक को 38 वर्षीय महिला के पास ले गया। महिला ने नकली ग्राहक को दो लड़कियां दिखाई। इसके बाद पुलिस टीम को इशारा कर दिया गया। छापेमारी कर वहां से सुधीर के अलावा 38 वर्षीय महिला व 25 और 23 वर्षीय दो युवतियों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Next Story