Begin typing your search above and press return to search.

एक ही थाना क्षेत्र में दो हत्या से सनसनी, टॉयलेट जा रहे युवक को चाकू से गोदा, तो वहीं सो रहे व्यापारी की सिर कुचलकर हत्या....

एक ही थाना क्षेत्र में दो हत्या से सनसनी, टॉयलेट जा रहे युवक को चाकू से गोदा, तो वहीं सो रहे व्यापारी की सिर कुचलकर हत्या....
X
By NPG News

रायपुर 3 जून 2022। एक ही थाना क्षेत्र के अलग-अलग इलाको में हुए दो हत्याओं से सनसनी मच गई है। एक मामला ग्राम गातापार तालाब के पास का है, तो वहीं दूसरा मामला व्यापारी के हत्या का है। दोनों मामले की जांच अभनपुर पुलिस के द्वारा की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक पहला मामला ग्राम गातापार के बड़ा तालाब मैदान का है। बीती रात (गुरुवार) 9:30 को मृतक हरिश्चंद्र यादव मनिकचौरी निवासी अपने साथी रविशंकर और अर्जुन पटले के साथ फ्रेस होने बड़ा तालाब मैदान गए थे। इस दौरान वहां पर गांव के ही राजू बंजारे उसका छोटा भाई, फोलू कुर्रे, आकाश तांडी व प्रकाश सोनी बाइक से पहुंचे और पुरानी रंजिश को लेकर हरिश्चन्द्र से विवाद करने लगे। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि राजू बंजारे अपने पास रखे चाकू को निकालकर हरिश्चंद्र पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इस घटना में लहूलुहान हालात में हरीश जमीन पर गिर पड़ा, जिसके बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। वहीं चाकुओं के वार से मौके पर ही हरिश्चन्द्र की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक परिजनों की शिकायत पर 302, 307, 149, 148, 147 के तहत अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

वहीं दूसरा मामला अभनपुर थाना क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 15 रेलवे क्रासिंग के पास का है। यहाँ पर व्यापारी रामचंद्र तारक का घर है। आज सुबह मृतक के बेटे निवासी उपरवारा के मोबाइल नंबर पर सुबह साढ़े पांच बजे कॉल आया। सामने वाले ने बताया कि उसके पिता गिर गए है। ये बात सुनकर जब वो अपनी पत्नी के साथ पिता के घर पहुंचा तो उसके पिता के सिर, मस्तक और हाथ पर गहरे चोट के निशान थे। साथ ही खून भी काफी बह रहा था और बुजुर्ग की मौत भी हो चुकी थी, जिसके बाद मृतक के बेटे ने इसकी जानकारी अभनपुर थाने को दी। मौके पर पहुंची पुलिस आशंका जता रही है कि, बुजुर्ग जब गहरी नींद में थे उस दौरान आरोपी ने उसके सिर पर किसी बजनी वस्तु से हमला किया होगा।

फिलहाल इस मामले को शव हत्या से जोड़कर इसकी जांच में पुलिस जुट गई है। वहीं एक ही थाना क्षेत्र में दो हत्याकांड से सनसनी मच गई है। इस घटना के बाद लोगों में भय का माहौल है।

Next Story