Begin typing your search above and press return to search.

रैपर हनी सिंह के साथ हुई क्लब में हाथापाई, दर्ज हुआ FIR... जानिए क्या है पूरा मामला

रैपर हनी सिंह के साथ हुई क्लब में हाथापाई, दर्ज हुआ FIR... जानिए क्या है पूरा मामला
X
By NPG News

नईदिल्ली 19 अप्रैल 2022 I बॉलीवुड सिंगर यो यो हनी सिंह के साथ कथित तौर पर बदसलूकी और हाथापाई की गई है. 27 मार्च को साउथ दिल्ली के एक क्लब में सिंगर यो यो हनी सिंह के साथ कथित तौर पर मारपीट किए जाने के बाद शिकायत दर्ज की गई थी. आगे जानिए पूरा मामला

हनी सिंह ने इस मामले को लेकर दिल्ली के हौज़ खास थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है. पुलिस ने मारपीट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है. पुलिस क्लब में लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर हमलावरों की तलाश कर रही है. एफआईआर के अनुसार, हनी सिंह 26 और 27 मार्च की दरम्यानी रात को क्लब में परफॉर्म करने गए थे. तभी शो के दौरान कुछ लोग जबरन स्टेज पर चढ़ गए और कलाकारों के साथ धक्का-मुक्की करने लगे. 5 से 6 अज्ञात लोगों ने दुर्व्यवहार किया और शो को बाधित करने की कोशिश की. उन्होंने भीड़ के बीच बियर की बोतलें दिखाईं और कलाकारों को धक्का देने लगे.

इसके बाद चेक शर्ट पहने हुए एक शख्स ने मेरा (हनी सिंह) हाथ पकड़ लिया और खींचने लगा. शुरुआत में मैं नजरअंदाज कर रहा था, लेकिन वो शख्स मुझे लगातार धमकी दे रहा था. मैंने ये भी देखा कि उसके पास हथियार भी था. वहीं, रेड शर्ट में दूसरा शख्स वीडियो बना रहा था और उसने कहा कि, 'भगा दिया हनी सिंह को' शिकायत में बताया गया कि हनी सिंह (Honey Singh) सहित सभी कलाकारों ने स्टेज खाली कर दिया. स्थिति को देखते हुए हनी सिंह को बीच में ही प्रोग्राम छोड़ना पड़ा. पुलिस ने जानबूझकर चोट पहुंचाने, आपराधिक धमकी देने और अन्य कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल इस मामले को लेकर हनी सिंह ने अपना कोई बयान जारी नहीं किया है.

Next Story