Begin typing your search above and press return to search.

'सावरकर' का धमाकेदार टीजर रिलीज, रणदीप हुड्डा बने हैं विनायक दामोदर सावरकर, टीजर देख हो जाएंगे रोंगटे खड़े

सावरकर का धमाकेदार टीजर रिलीज, रणदीप हुड्डा बने हैं विनायक दामोदर सावरकर, टीजर देख हो जाएंगे रोंगटे खड़े
X
By Sandeep Kumar Kadukar

मुम्बई। विनायक दामोदर सावरकर की 140वीं जयंती पर उनकी जिंदगी पर बनी फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर का टीजर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में वीर सावरकर की भूमिका में रणदीप हुड्डा होंगे। फिल्म को रणदीप ने ही डायरेक्ट किया है। स्वातंत्र्यवीर सावरकर फिल्म 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सावरकर का टीजर जारी कर दिया गया है। नीचे देखें टीजर

रणदीप हुड्डा ने वीर सावरकर की जन्म जयंती पर स्वातंत्र्यवीर सावरकर फिल्म का टीजर जारी किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा है, "भारत के सबसे प्रभावशाली क्रांतिकारी, जिससे ब्रिटिश सत्ता डरती थी। जानिए किस ने उनके इतिहास को मार दिया।" फिल्म में रणदीप हुड्डा वीर सावरकर की भूमिका में नजर आएंगे।

टीजर में आप देख सकते है कि ब्रिटिश अधिकारियों द्वारा वीर सावरकर को प्रताड़ित किए जा रहे हैं। जिन्होंने भगत सिंह, सुभाष चंद्र बोस, खुदीराम बोस और आर्म्ड रेवलूशन को प्रेरित किया था। वो उन क्रांतिकारियों में से एक थे, जिनसे ब्रिटिश सबसे ज्यादा डरा करते थे। टीजर के अंत में रणदीप हुड्डा कहते हैं, 'मूल्यवान तो सोने की लंका भी थी। लेकिन अगर बात किसी की स्वतंत्रता की हो, तो रावण का राज हो या ब्रिटिश राज दहन तो होकर रहेगा।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story