Begin typing your search above and press return to search.

शनिवार राशिफल: इन 6 राशियों को मिलेगी कार्यक्षेत्र में आर्थिक उन्नति...होगा धन लाभ, ये जातक बिना मांगे सलाह न दें....

Aaj Ka Rashifal
X

राशिफल, rashifal

By NPG News

रायपुर 27 नवम्बर 2021. आइए यहां जानते हैं आज भगवान शनिदेव जी की कृपा किन पर होगी, कैसा रहेगा शनिवार 27 नवंबर 2021 को किस राशि के जातकों को लाभ होगा, किन्हें मिलेगी खुशखबरी। जानिए आज के राशिफल के बारे में...

मेष राशि

आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। दांपत्य जीवन जी रहे लोगों में आज आपस मे किसी बात पर नोकझोंक होगी, जिसकी वजह से कोई वाद-विवाद पनप सकता है, इसलिए आपको अपनी वाणी की मधुरता को बनाए रखना होगा। नए संबंधों से आज आपका भाग्य चमकेगा। व्यापार में भी आज आपको लाभ के कुछ नए अवसर प्राप्त होंगे, जिसके कारण आपकी आर्थिक स्थिति को भी मजबूती मिलेगी।

वृष राशि

आज के दिन आपको अपने द्वारा शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी। भाई व बहनों के साथ भी आपके रिश्ते में मजबूती आएगी, जो लोग रोजगार की दिशा में प्रयासरत हैं, उनको भी आज कुछ बेहतर अवसर हाथ लगेंगे। सरकारी नौकरी करने वाले अपने काम में स्पष्टता बनाए रखें अन्यथा आपको अपने वरिष्ठ अधिकारियों के कोप का भाजन बनना पड़ सकता है। सरकारी नौकरी से जुड़े जातकों को आज अपने किसी मित्र के सहयोग से धन लाभ मिलता दिख रहा है।

मिथुन राशि

आज किसी नए काम की शुरूआत करने पर परिवार के सभी सदस्य आपसे खुश होंगे। किसी रूके हुए काम में सहायता मिलने से आपको राहत महसूस होगी।सफलता के नए मार्ग खुलेंगे। कुछ घरेलू सामान की खरीदारी करनी पड़ सकती है। शाम को बच्चों के साथ घूमने के लिए पार्क जाएंगे। मित्रों के साथ किसी बात को लेकर थोड़ी अनबन होने की संभावना है लेकिन शाम तक सब ठीक हो जाएगा। दाम्पत्य जीवन में खुशियां बरकरार रहेंगी।

कर्क राशि

आज किसी काम को करते समय आपको अपने मन को शांत रखना चाहिए। पैसों से जुड़े बड़े फैसले सोच-समझकर लेने चाहिए। किस्मत के भरोसे बिल्कुल नहीं रहना चाहिए। नौकरीपेशा लोगों को लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। कई दिनों से चली आ रही आर्थिक समस्याएं सुलझ जाएंगी। शत्रु पक्ष आपसे दूरियां बनाकर रहेंगे। कुल मिलाकर आपका दिन अच्छा रहने वाला है।

सिंह राशि

आज किसी व्यक्ति से आपको उम्मीद से अधिक फायदा होगा। थोड़ी मेहनत से किसी बड़े धन लाभ का अवसर प्राप्त होगा। घर के किसी काम को पूरा करने में बड़े-बुजुर्ग की राय आपके लिए कारगर साबित होगी। लवमेट के लिए दिन खास रहने वाला है। आपको किसी ट्रस्ट में सहायता करने का मौका मिलेगा इससे समाज में सम्मान बढेगा। छात्रों को शिक्षकों का सहयोग मिलेगा। साथ ही किसी प्रतियोगी परीक्षा का फॉर्म भी भरेंगे।

कन्या राशि

आज आपका दिन खुशियों से भरा रहेगा। किसी जरूरी काम को पूरा करने में सफल होंगे। बिजनेसमैन के लिए दिन फायदेमंद रहने वाला है। रोजगार के मामले में किसी जानकर व्यक्ति से सलाह लेंगे। करियर से जुड़े कई अच्छे मौके मिलेंगे। आपकी कोई जरूरी प्लानिंग सफल होगी। किसी काम में संतुलन बनाकर करने से वह समय से पहले पूरा हो जाएगा। कोई खास दोस्त आपसे मिलने आपके घर आएगा।

तुला राशि

आज राजनीति से जुडें लोगो का सामाजिक स्तर पर रूतबा बढ़ेगा। कार्यक्षेत्र को बढ़ाने के लिए किसी मित्र से आर्थिक मदद मिलेगी। ऑफिस में आपके कार्यों की प्रशंसा होगी, प्रमोशन के योग भी बन रहे है। आपकी आर्थिक स्थिति पहले की अपेक्षा मजबूत रहेगी। आज की गई मेहनत का भविष्य में आपको फायदा मिलेगा। घर के बड़े-बुजुर्गों का आशीर्वाद प्राप्त होगा। सफलता आपके कदम चूमेगी। आपकी सेहत में सुधार होगा। कुल मिलकर दिन अच्छा रहने वाला है।

वृश्चिक राशि

आज का दिन आपके लिए शुभकारी रहेगा। आज आप जिस भी कार्य को करेंगे उसमें आपको भरपूर सफलता प्राप्त होगी। जिस सफलता में आप के परिवार का भरपूर सहयोग रहेगा। इसलिए आज आप अपने पारिवारिक जनों के साथ मिल कर रहे हैं और उनका धन्यवाद जरूर करें। आज अपने माता पिता से कोई विवाद विवाद ना करे।

धनु राशि

आज आप अपने डेली रूटीन में बदलाव करने की कोशिश करेंगे जिससे आपको फायदा होगा। सोशल साईंस के स्टूडेंट्स के लिए दिन बढ़िया रहने वाला है, आपको करियर में सफलता मिलेगी। जीवनसाथी के साथ मिलकर घर खरीदने की प्लानिंग करेंगे। ऑफिस में अधिकारियों से सम्मान मिलेगा। बच्चे ऑलाइन कुछ सीखने की कोशीश करेंगे। किसी पुराने स्वास्थ्य संबंधी समस्या से छुटकारा मिलेगा। दाम्पत्य जीवन में नयापन आएगा।

मकर राशि

आज आप काम के प्रति बेहद एक्टिव रहेंगे। खुद को ताजगी से भरा महसूस करेंगे। जरूरतमंद की मदद के लिए आप हर संभव कोशिश करेंगे। आपका पॉजिटिव व्यवहार लोगों को प्रभावित करेगा। किसी जरूरी काम से भागदौड़ करनी पड़ेगी, लेकिन काम में सफलता मिलेगी। कृषि के क्षेत्र से जुड़े लोगों को धन लाभ होगा। इस राशि की महिलाओं को किसी समारोह में जाने का मौका मिलेगा। मीडिया से जुड़े लोगों के लिए दिन बेहतर है, किसी नई खबर पर काम करने का मौका मिलेगा।

कुंभ राशि

आज आर्थिक मामलों को लेकर आपको थोड़ा सतर्क रहने की जरूरत है। अगर आप नौकरीपेशा वाले हैं तो जॉब चेंज करने का मन बनाएंगे। पका खुशमिजाज़ व्यवहार लोगों को आपकी ओर आकर्षित करेगा। कोट-कचहरी से जुड़े रूके हुए काम किसी दोस्त की मदद से पूरे हो जाएंगे। आर्ट्स स्टूडेंट्स के लिए दिन ठीक-ठाक रहने वाला है। मेहनत के बल पर आपको सफलता मिलेगी। पारिवारिक जिम्मेदारियां बढे़ंगी, जिसे पूरा करने में आपको परिवार वालों का सहयोग भी मिलेगा।




Next Story