Begin typing your search above and press return to search.

शनिवार राशिफल: शनिवार के दिन भगवान शनिदेव की इन राशियों पर रहेगी कृपा.. इन्हें रहना होगा आज सतर्क....

npgrashifal
X

Aaj Ka Rashifal 

By NPG News

रायपुर 14 मई 2022। जानिए 14 मई 2022 को किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान। पढ़ें सभी राशियों का हाल...

मेष राशि

आज का दिन बेहतरीन रहेगा। कारोबार में बड़ा ऑर्डर मिल सकता है। घर वालों के साथ समय बिता पाएंगे। जीवनसाथी के साथ घूमने जाएंगे।फिल्म देखने का आनन्द ले सकते हैं। जल्दबाज़ी के काम से आपको बचना चाहिये। किसी मित्र से मुलाकात होगी। आर्थिक स्थिति ठीक रहेगी।

वृषभ राशि

नौकरीपेशा लोगों की सैलरी बढ़ सकती है। बेवजह के काम में समय नष्ट न करें। धार्मिक चर्चाओं और अध्ययन में मन लगेगा। नया कारोबार शुरू करने में जल्दबाजी न करें। व्यापार में मनोनुकूल समझौते हो सकते हैं। बच्चों के करियर को लेकर तनाव दूर होगा। पैतृक मामले सुलझेंगे।

मिथुन राशि

मन अशान्त रहेगा। मन में नकारात्मकता से बचें। माता के स्वास्थ्य में कुछ सुधार हो सकता है। कारोबार में परिश्रम अधिक रहेगा। पिता का साथ रहेगा। जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। क्रोध एवं आवेश की अधिकता हो सकती है। पारिवारिक जीवन कष्टमय रहेगा। सेहत का ध्यान रखें। यात्रा पर जा सकते हैं।

कर्क राशि

नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। वाहन सुख में बढ़ोतरी होगी। सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। भवन सुख में वृद्धि होगी। पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा। अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी। आलस्य की अधिकता रहेगी।

सिंह राशि

वाणी में मधुरता रहेगी। फिर भी आत्मसंयत रहें। नौकरी में अफसरों से सद्भाव बनाये रखें। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। मानसिक शान्ति रहेगी। आत्मविश्वास में कमी आएगी। वाहन सुख में वृद्धि होगी। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। लाभ होगा।

कन्या राशि

आज आपका दिन बेहतरीन रहने वाला है. इस राशि के जो लोग वकील है आज आपको किसी पुराने केस में सफलता प्राप्त हो सकती है. कार्यक्षेत्र में जूनियर्स का सहयोग मिलेगा. इस राशि के जो लोग जमीन खरीदना चाहते है उन्हें आज फायदे का सौदा मिल सकता है. आज घर वालों के साथ किसी धार्मिक आयोजन में जा सकते हैं. आज आपको कोई सामाजिक कार्य करने का मौका मिल सकता है | पूजा घर में घी का दीपक जलाएं मनोकामनाएं पूरी होंगी.

तुला राशि

धार्मिक और आध्यात्मिक रुचि के काम करने के लिए अच्छा दिन है. समूहों में शिरकत दिलचस्प, लेकिन ख़र्चीली रहेगी, ख़ास तौर पर अगर आप दूसरों पर ख़र्च करना नहीं बन्द करेंगे तो. दोस्त और जीवनासाथी आराम तथा ख़ुशी देंगे, नहीं तो बाक़ी दिन उबाऊ और नीरस गुज़रेगा. सच्चे और पवित्र प्रेम का अनुभव करें. नए विचार फ़ायदेमंद साबित होंगे. आज के दिन घटनाएँ अच्छी तो होंगी, लेकिन तनाव भी देंगी जिसके चलते आप थकान और दुविधा महसूस करेंगे.

वृश्चिक राशि

आज आपका मन आनंदित रहेगा. इस राशि के जो लोग कपडे का बिज़नेस करते है आज उनको उम्मीद से ज्यादा लाभ देखने को मिल सकता है. आज लवमेट के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान बन सकता है. इस राशि के जो छात्र लॉ की पढ़ाई करना चाहते हैं उन्हें किसी बड़े संस्थान में दाखिला लेनें का अवसर मिल सकता है. आज आपकी स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का अंत होगा, आप बेहतर फील करेंगे. छोटी कन्या के पैर छूएं, व्यापर में लाभ होगा. टैक्स और बीमे से जुड़े विषयों पर ग़ौर करने की ज़रूरत है. रिश्ते ऊपर स्वर्ग में बनते हैं और आपका जीवनसाथी आज यह साबित कर सकता है.

धनु राशि

आज किया गया निवेश आपकी समृद्धि और आर्थिक सुरक्षा में इज़ाफ़ा करेगा. अपने सामाजिक जीवन को दरकिनार न करें. अपनी व्यस्त दिनचर्या में से थोड़ा-सा समय निकालकर अपने परिवार के साथ किसी आयोजन में शिरकत करें. यह न सिर्फ़ आपका दबाव कम करेगा, बल्कि आपकी झिझक भी मिटा देगा. आज प्यार की मदहोशी में हक़ीक़त और फ़साना मिलकर एक होते मालूम होंगे. इसे महसूस करें. संभव है कि आपके वरिष्ठ आपकी बातों को ठीक से न समझ सकें. लेकिन धैर्य बनाए रखें, जल्दी ही वे आपकी बातों को समझ सकेंगे.

मकर राशि

आज आपका दिन ठीक-ठाक रहेगा. कार्यक्षेत्र में आपको मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. किसी नयी डील में पैसा लगाने से पहले किसी अनुभवी व्यक्ति की सलाह ले सकते हैं. आज घर के कार्यों में भाई का सहयोग प्राप्त होगा. इस राशि के शिक्षकों को आज पदोन्नति भी मिल सकती है. जीवनसाथी से रिश्ता मजबूत होगा. इस राशि के जो लोग वाहन खरीदना चाहते है आज का दिन उत्तम है. गायत्री मंत्र का जाप करें, घर में सुख और शांति आएगी.

कुंभ राशि

व्यस्त दिनचर्या के बावजूद सेहत अच्छी रहेगी. लेकिन इसे हमेशा के लिए सच मानने की ग़लती न करें. अपनी ज़िंदगी और सेहत का सम्मान करें. भागीदारी वाले व्यवसायों और चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं में निवेश न करें. मुमकिन है कि माता-पिता आपकी बात को ग़लत तरह से समझें, क्योंकि आपने अपनी बात भली-भांति उनके सामने न रखी हो. सुनिश्चित करें कि आपकी बात उन्हें ठीक तरीक़े से समझ में आए. आज आप ख़ुद को अपने प्रिय के प्यार से सराबोर महसूस करेंगे.

मीन राशि

शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। कारोबार में वृद्धि होगी। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। सेहत का ध्यान रखें। कुछ पुराने मित्रों से सम्पर्क हो सकता है। घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। वस्त्र उपहार में मिल सकते हैं। आत्मविश्वास से लवरेज रहेंगे। आत्मसंयत रहें।

Next Story