Begin typing your search above and press return to search.

सरकार की औकात पर मंत्री सिंहदेव का खेद: ट्वीट कर लिखा, शब्दों के चयन में त्रुटि हुई, केंद्र पर फोड़ा ठीकरा

सरकार की औकात पर मंत्री सिंहदेव का खेद: ट्वीट कर लिखा, शब्दों के चयन में त्रुटि हुई, केंद्र पर फोड़ा ठीकरा
X
By NPG News

रायपुर। डीए बढ़ाने की मांग को लेकर मिलने गये कर्मचारियों और मंत्री टीएस सिंहदेव का एक वीडियों सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियों में मंत्री टीएस सिंहदेव ये कहते हुये दिख रहें हैं कि '' जो आप कह रह हैं, मैं बिल्कुल समझ रहा हूं, लेकिन पैसा नहीं है। ईमानदारी की बात है। आप लोगों की बातचीत में सुन रहा था कि आपका पांच-छह हजार करोड़ रुपये बन रहा है तो सरकार की पांच-छह हजार करोड़ रुपए देने की औकात ही नहीं है, एक्स्ट्रा। जितना आपको दे रही है उतना तो दे रही है न सरकार। 40 हजार करोड़ तो दे रही है आप लोगों को। अब आप कह रहे हो कि पांच हजार करोड़ और चाहिए तो आज ऐसी स्थिति नहीं है।

इस वीडियों को पूर्व मुख्यमंत्री डाॅक्टर रमन सिंह ने भी अपने ट्वीटर पर शेयर करते हुये लिखा-

''कांग्रेस सरकार के एक वरिष्ठ मंत्री खुद कह रहे हैं, सरकार के पास पैसे देने की औकात नहीं है! भूपेश बघेल जी के कुप्रबंधन ने छत्तीसगढ़ को कर्ज में डुबोकर दिवालिया कर दिया है। न वेतन देने के पैसे हैं, न ही घोषणा पत्र के वादे पूरे करने के।'' ...

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियों के बाद मंत्री टीएस सिंहदेव ने माफी मांगते हुये पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के टवीट को रीट्वीट करते हुये लिखा..."शब्दों के चयन में मुझसे बड़ी त्रुटि हुई है, जिसपर मैं खेद व्यक्त करता हूं मगर छग सरकार को और अधिक खर्च करने में केंद्र सरकार का आर्थिक असहयोग बाधा बना हुआ है। आज केंद्र के पास छग की जनता के 20000करोड़ से अधिक राशि लंबित है, कृपया प्रदेशवासियों के हक में इसके लिए आप भी सहयोग करें।"


Next Story