Begin typing your search above and press return to search.

Sambhal Gangrape: चलती ट्रेन में महिला से गैंगरेप: टीटीई ने दोस्त के साथ मिलकर एसी कोच में किया सामूहिक दुष्कर्म...

Sambhal Gangrape: चलती ट्रेन में महिला से गैंगरेप: टीटीई ने दोस्त के साथ मिलकर एसी कोच में किया सामूहिक दुष्कर्म...
X
By NPG News

Sambhal Gangrape डेस्क न्यूज। चलती ट्रेन में महिला यात्री से गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोपी टीटीई ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर महिला का फर्स्ट एसी के केबिन में सामूहिक दुष्कर्म किया। महिला की शिकायत के बाद आरोपी की तलाश की जा रही है। घटना उत्तरप्रदेश के राजघाट से अलीगढ़ रेलवे स्टेशन के बीच की है।

जानकारी के मुताबिक 16 जनवरी को महिला दो साल के बच्चे के साथ संभल के चंदौसी रेलवे स्टेशन से सूबेदारगंज जाने के लिए लिंक एक्सप्रेस ट्रेन का इंतजार कर रही थी। इस दौरान चंदौसी रेलवे स्टेशन में पोस्टेड टीटीई राजू सिंह उसके पास आया और बातचीत में उसे फर्स्ट कोच में बैठने को कहा। इसके बाद ट्रेन जब चली तो कोच में टीटीई अपने अन्य दोस्त के साथ पहुंचा और महिला के साथ सामुहिक दुष्कर्म किया। पीड़ित महिला के बयान के मुताबिक, टीटीई ने महिला को ट्रेन के अंदर कुछ खाने को दिया था। खाने के बाद महिला को चक्कर आया और तो आरोपी ने उसे लेटने को कहा। इसके बाद टीटीई ने अपने दोस्त के साथ महिला के साथ जबर्दस्ती करते हुए सामूहिक दुष्कर्म किया।

घटना के बाद महिला डर गई और लोक लाज के डर से किसी को इस बारे में नहीं बताया। इसके बाद घर पहुंचकर इसकी जानकारी अपने पति को दी। इधर परिजनों को जानकारी मिलते ही इसकी शिकायत रेलवे के हेल्पलाइन नंबर 139 में कॉल करके शिकायत दर्ज कराई। जीआरपी ने शिकायत के बाद टीटीई और उसके साथी के खिलाफ चंदौसी जीआरपी थाने में अपराध दर्ज कर लिया है। शिकायत के बाद से आरोपी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।

Next Story