Begin typing your search above and press return to search.

"Run for Cg pride" युवाओं संग मुख्यमंत्री ने लगाई दौड़, युवाओं में जोश भरते हुए सीएम भूपेश ने कहा - "कका अभी ज़िंदा हे"

Run for Cg pride युवाओं संग मुख्यमंत्री ने लगाई दौड़, युवाओं में जोश भरते हुए सीएम भूपेश ने कहा - कका अभी ज़िंदा हे
X
By NPG News

रायपुर 14 दिसम्बर 2021। "रन फॉर सीजी प्राइड" (दौड़ स्वाभिमान और गर्व की) के लिए रायपुर के गाँधी उद्यान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पहुँचे।मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने "रन फॉर सीजी प्राइड" के लिए रायपुर के गाँधी उद्यान में युवाओं में जोश भरते हुए कहा - "कका अभी ज़िंदा हे"। जो हमने नवा छत्तीसगढ़ गढ़ने का संकल्प लिया था उसे हमने पूरा किया. आज सिर्फ़ तीन साल में छत्तीसगढ़ में विकास का नया मॉडल बना.


हमने विकास के छत्तीसगढ़ मॉडल से गुजरात मॉडल को पीछे ढकेला है कोरोना संकट के बावजूद छत्तीसगढ़ में सभी का विकास हुआ है.


छत्तीसगढ़ पिछले तीन साल से स्वच्छतम प्रदेश का पुरस्कार ले रहा है. हमें 67 राष्ट्रीय पुरस्कार मिले है. 'रन फॉर सीजी प्राइड' (दौड़ स्वाभिमान और गर्व की) को आज सुबह 7 बजे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राजधानी रायपुर के गाँधी उद्यान से हरी झंडी दिखाकर प्रारंभ किया।


छत्तीसगढ़ में आगामी 17 दिसंबर को नई सरकार के गठन को तीन साल पूरे हो रहे हैं। इन तीन वर्षों में अनेक जनकल्याणकारी योजनाएं लागू कर और संस्कृति की समृद्धि की दिशा में नई पहल कर राज्य सरकार ने एक नया छत्तीसगढ़ मॉडल देश-दुनिया के सामने रखा है। इससे छत्तीसगढ़ सरकार ने छत्तीसगढ़िया स्वाभिमान की नई अलख जगाई है। ऐसे मौके पर आज 'रन फॉर सीजी प्राइड' (दौड़ स्वाभिमान और गर्व की) का आयोजन किया गया, जिसमें हज़ारों की संख्या में लोगों ने छत्तीसगढ़ स्वाभिमान की दौड़ लगाई।


"रन फॉर सीजी प्राइड" का दो वर्गों में हो रहा है आयोजन. प्रथम वर्ग 14 से 60 वर्ष आयु उम्र, और द्वितीय वर्ग 14 वर्ष से कम व 60 वर्ष से अधिक आयु उम्र के लिए निर्धारित है.


"रन फॉर सीजी प्राइड" (दौड़ स्वाभिमान और गर्व की) के लिए रायपुर के गाँधी उद्यान से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी दौड़ लगाई. साथ में अन्य अतिथि भी दौड़े.

Next Story