Begin typing your search above and press return to search.

रिटायर्ड आईपीएस ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट पर लिखा-अब मैं जीना नहीं चाहता हूं...

रिटायर्ड आईपीएस ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट पर लिखा-अब मैं जीना नहीं चाहता हूं...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

लखनऊ। रिटायर्ड डीजी दिनेश शर्मा ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। दिनेश शर्मा 1975 बैच यूपी कैडर के सेवानिवृत अफसर थे। उनका निवास राजधानी लखनऊ के गोमती नगर के विशाल खंड दो में था।

जानकारी के मुताबिक, दिनेश शर्मा ने अपने घर में खुद की लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारी। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस की टीम पहुंची। शव के पास से एक सुसाइड़ नोट भी पुलिस को मिला है। नोट में उन्होंने लिखा कि मैं अब जीना नहीं चाहता हूं, इसके लिए कोई जिम्मेदार नहीं है। मैं खुद अपनी मौत का जिम्मेंदार हूं।

पुलिस सेवानिवृत अधिकारी के कमरे की फोरेंसिक जांच कराएगी। घटना स्थल पर मौजूद परिजनों ने बताया कि सुबह कमरे से गोली चलने की आवाज सुनाई दी। परिजनों ने कमरे में जाकर देखा तो खून से लथपथ दिनेश शर्मा का शव पड़ा हुआ था। मौके पर लाइसेंसी रिवाॅल्वर भी पड़ी हुई थी। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेेज दिया है। आखिर रिटायर्ड अफसर ने ऐसा आत्मघाती कदम क्यों उठाया इसकी जांच पुलिस कर रही है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story