Begin typing your search above and press return to search.

FIR पर पूर्व IAS का जवाब- सरकार जेल भेजना चाहती है तो मैं जाने के लिए तैयार हूं, राजनीति में आया हूं तो जन सरोकार के मुद्दे उठाता रहूंगा

कोरबा में कोयला चोरी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया में पोस्ट करने के मामले में पूर्व आईएएस ओपी चौधरी के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर लिखी है।

FIR पर पूर्व IAS का जवाब- सरकार जेल भेजना चाहती है तो मैं जाने के लिए तैयार हूं, राजनीति में आया हूं तो जन सरोकार के मुद्दे उठाता रहूंगा
X
By NPG News

रायपुर, 11 जून 2022। कोयला चोरी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया में पोस्ट करने पर एफआईआर के बाद छत्तीसगढ़ भाजपा के प्रदेश मंत्री व पूर्व आईएएस ओपी चौधरी ने कहा है कि जन सरोकार के मुद्दे उठाते रहेंगे। राज्य सरकार यदि उन्हें जेल भेजना चाहती है तो वे जेल जाने के लिए तैयार हैं।

फेसबुक लाइव के जरिए चौधरी ने अपना पक्ष रखा। उन्होंने कहा, "आज कोयला चोरी के संबंध में पहले से वायरल एक वीडियो को पोस्ट करने पर मेरे खिलाफ कोरबा जिले में एफआईआर की जानकारी समाचार के माध्यम से मिली है। जन सरोकार के विषय को उठाना मैं अपना दायित्व और धर्म समझता हूं। राजनीति में आया हूं तो करता रहूंगा।

ये वीडियो पहले से वायरल था। मेरे पास आया तो मैंने भी पोस्ट किया जो वायरल हुआ। इसके आधार पर आईजी ने जांच बैठाई। एसपी ने दो टीआई को लाइन अटैच किया। कलेक्टर-एसपी मौके पर भी गए थे।

कोरबा सहित कई जिलों में कोयला चोरी की जानकारी अलग-अलग स्तरों में पहले भी आती रही है। मूल रूप से वीडियो के पीछे उद्देश्य संगठित अपराध हो रहा है, उसकी तह तक जाना था। कोयला माफिया पर कार्रवाई जरूरी है। इसके विपरीत मेरे खिलाफ एफआईआर की गई है। सरकार मुझे जेल भेजना चाहती है तो मैं जेल जाने के लिए तैयार हूं।


Next Story