Begin typing your search above and press return to search.

रावण ने किया धर्म परिवर्तन?... आदिपुरुष का टीजर देख भड़के लोग, सैफ का उड़ा मजाक, बोले लोग- मूवी रामायण कम और ड्रैकुला ज्यादा, पढ़ें फैंस के कमेंट

रावण ने किया धर्म परिवर्तन?... आदिपुरुष का टीजर देख भड़के लोग, सैफ का उड़ा मजाक, बोले लोग- मूवी रामायण कम और ड्रैकुला ज्यादा, पढ़ें फैंस के कमेंट
X
By NPG News

NPG डेस्क। प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान की फिल्‍म 'आद‍िपुरुष' का टीजर रविवार को अयोध्‍या में र‍िलीज हुआ। टीजर के आते ही सोशल मीडिया पर फ़िल्म के कलाकारों के प्रति लोगों का जमकर गुस्सा देखने को मिल रहा है। इस फ़िल्म के टीजर में सैफ अली खान को रावण के लुक में देख फैंस नाराजगी जाहिर कर रहे है। टीजर में दिखाए गए रावण के किरदार पर यूजर्स ने आपत्ति जताई है और सैफ को ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोगों ने आदीपुरुष के मेकर्स को आड़े हाथ लेते हुए फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग की है। सोशल मीडिया पर 'सैफ' और 'डिसपाइंटिंग आदिपुरुष' ट्रेंड हो रहा है।

ओम राउत के निर्देशन में बन रही फिल्म 'आदिपुरुष' की कहानी पौराणिक कथा 'रामायण' पर आधारित है। इस फिल्म में प्रभास, भगवान राम का किदार निभाते हुए नजर आएंगे। वहीं, सैफ अली खान, रावण की भूमिका में दिखाई देंगे।

फिल्म के टीजर के एक सीन में सैफ अली खान को विशालकाय परिंदे पर सवार दिखाया गया है। इसे लेकर भी फैंस ने नाराजगी जताई है। एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'रावण का वाहन पुष्पक था न कि कोई दैत्य और रावण एक महान धार्मिक शख्सियत रहे है न कि कोई राक्षस।

एक अन्य यूजर ने लिखा, भारतीय फिल्म निर्माता चाहते हैं कि 50 वर्षीय अभिनेता 35 साल की महिला के बेटे की भूमिका निभाए, अलीफ लैला का वीएफएक्स 400 करोड़ की फिल्म में फिट हो, रावण पर काम करने के लिए बाबर काे मेकअप आर्टिस्ट बनाएं, देश के राष्ट्रगान को फिल्म का थीम सॉन्ग बनाएं, और फिर रोते हैं कि कोई उनकी फिल्में नहीं देखता।

सैफ के लुक्स रावण से बिलकुल अलग मुगलों के किसी खूंखार शासक से इंस्पायर्ड नजर आ रहे हैं। सैफ के लुक्स को अल्लाउद्दीन खिलजी, रिजवान और कई मुस्लिम शासक नामों से जोड़ कर देखा जा रहा है।

एक यूजर ने कहा कि फिल्म में सैफ मॉर्डन हेयरकट और दाढ़ी लिए हुए हैं, जबकि असल में रावण का किरदार ऐसा नहीं होता। ऐसा लगता है जैसे रावण ने धर्म परिवर्तन कर इस्लाम अपना लिया हो। एक अन्य यूजर ने कहा कि रावण के पास डेमन बैट नहीं बल्कि पुष्पक वाहन था। रावण कोई डेमन तक नहीं था बल्कि ब्राह्मण था।

एक और यूजर ने लिखा, 'लाख बुराइयां थी रावण में, लेकिन उसने कभी ऐसी हेयरस्टाइल नहीं रखी।'

यूजर्स 'आदिपुरुष' के वीएफएक्स की भी बुराई कर रहे हैं। एक यूजर ने पूछा है कि टीजर इतना ब्लू-ब्लू क्यों है। इसमें बाकी रंगों की कमी दिख रही है। यह मूवी रामायण कम और ड्रैकुला फिल्म ज्यादा लग रही है।

एक यूजर के मुताबिक, सैफ अली खान ने ही रावण को मुगल स्टाइल देने का आइडिया दिया होगा। सैफ का लुक देखने के बाद यूजर लिखता है- क्या ये मजाक है? ये पूरी तरह से निराशाजनक है।

यूजर्स सैफ के पुष्पक विमान को देखकर भी हैरानी जता रहे हैं। अभी तक आपने रामायण में बेहद खूबसूरत पुष्पक विमान देखा होगा। मगर ओम राउत की आदिपुरुष में ऐसा नहीं है। टीजर में सैफ एक खूंखार जानवर पर सवारी करते दिखते हैं। यूजर्स ने इस जानवर को चमगादड़ बताया है। यूजर्स का गुस्सा ये देखकर फूट रहा है कि कैसे ओम राउत ने इस फिल्म को बनाने में 500 करोड़ बर्बाद किए हैं।

Next Story