Begin typing your search above and press return to search.

रापुसे एसोसिएशन का गठन: ASP ओमप्रकाश शर्मा अध्यक्ष, ASP अभिषेक माहेश्वरी सचिव, इन्हें मिली ये जिम्मेदारी... पढ़ें..

रापुसे एसोसिएशन का गठन: ASP ओमप्रकाश शर्मा अध्यक्ष, ASP अभिषेक माहेश्वरी सचिव, इन्हें मिली ये जिम्मेदारी... पढ़ें..
X
By NPG News

रायपुर। छत्तीसगढ़ राज्य पुलिस सेवा के अधिकारियों के संघ के पुनर्गठन हेतु बैठक आज आयोजित की गई। बैठक में बड़ी संख्या में राज्य पुलिस सेवा के अधिकारी उपस्थित हुए। मार्गदर्शक के रूप में राज्य पुलिस सेवा से भारतीय पुलिस सेवा में शामिल हो चुके वरिष्ठ अधिकारीगण भी शामिल हुए। उक्त बैठक में राज्य पुलिस सेवा एसोसिएशन की नवीन कार्यकारिणी का चयन किया गया।

जिसमें कि सर्वसम्मति से 2005 बैच के राज्य पुलिस सेवा के वरिष्ठ अधिकारी ओम प्रकाश शर्मा को एसोसिएशन का अध्यक्ष चुना गया तथा उपाध्यक्ष पद पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक तारकेश्वर पटेल अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राकेश शर्मा तथा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमती प्रज्ञा मेश्राम का चयन किया गया।

सर्वसम्मति से संघ के सचिव के पद पर 2013 बैच के अधिकारी अभिषेक माहेश्वरी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रायपुर का चयन किया गया। सहसचिव के पद पर 2014 बैच के अधिकारी उप पुलिस अधीक्षक मणिशंकर चंद्रा व DSP सोहन ठाकुर का चुनाव किया गया।

कोषाध्यक्ष व मीडिया प्रभारी के पदों पर 2007 बैच के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुखनंदन राठौर तथा 2013 के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आकाश राव गिरेपुन्जे का चुनाव किया गया।

कार्यालय प्रभारी के रूप में DSP मनोज ध्रुव सह कार्यालय प्रभारी के रूप में DSP गुरु नारायण प्रधान का चुनाव किया गया।

बैठक में यह सहमति बनी कि सीधी भर्ती से प्रत्येक बैच के एक अधिकारी का नामांकन उसी बैच के अधिकारी द्वारा किया जा कर सूचित किया जाएगा।

छत्तीसगढ़ आर्म्ड फोर्स से प्रशांत श्रीवास्तव, निरीक्षक संवर्ग से आशीष शुक्ला व रक्षित निरीक्षक संवर्ग से गुरजीत सिंह को कार्यकारिणी के सदस्य के पद पर चयन हेतु सहमति व्यक्त की गई।

इस अवसर पर एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष प्रफुल्ल ठाकुर पुलिस अधीक्षक राजनांदगांव द्वारा दूरभाष के माध्यम से नवीन कार्यकारिणी के सभी पदाधिकारियों को अपनी शुभकामनाएं प्रेषित की ।

कार्यकारिणी के गठन के उपरांत शीघ्र ही कार्यकारिणी की बैठक आयोजित की जाएगी तथा संघ के सदस्यों की सेवा तथा संवर्ग से जुड़े विषयों पर तथा सदस्यों के हितों से संबंधित मुद्दों पर कार्यकारिणी अपना एजेंडा तैयार करेगी।

उक्त बैठक में मार्गदर्शक मंडल के रूप में मनोज खिलारी जे आर ठाकुर, पंकज चंद्रा, रवि कुर्रे, विजय पांडे समेत अनेक वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित हुए।

Next Story