Begin typing your search above and press return to search.

रिश्तों का दुष्कर्म: पिता के अवैध संबंधों से बच्चे परेशान, अपनी करीबी रिश्तेदार को भी नहीं छोड़ा; नाराज बेटे ने कर दी हत्या

पुलिस ने रिपोर्ट लिखाने वाले बेटे से पूछताछ की तो बार-बार बयान बदलने लगा। इससे शक हुआ और बाद में आरोपी ने हत्या करना स्वीकार कर लिया।

रिश्तों का दुष्कर्म: पिता के अवैध संबंधों से बच्चे परेशान, अपनी करीबी रिश्तेदार को भी नहीं छोड़ा; नाराज बेटे ने कर दी हत्या
X
By NPG News

रायपुर, 13 जून 2022। पिता की हत्या कर बेटा ही थाने पहुंचा और पुलिस के पास रिपोर्ट लिखाई कि उसके पिता की किसी ने हत्या कर दी है। यह घटना 3 जून की है। पुलिस ने जांच शुरू की और उन कारणों का पता लगाने की कोशिश की, जिस कारण हत्या हो सकती है। इस बीच पुलिस की जांच में शक की सुई रिपोर्ट लिखाने वाले बेटे की ओर ही गई और जब सच्चाई सामने आई, तब जांच अधिकारी ही चौंक गए। बेटे ने ही पिता की सब्बल से वार कर हत्या की थी।

जानकारी के मुताबिक अभनपुर ऊपरवारा के रेलवे क्रॉसिंग के पास पूजा का सामान बेचने वाले शिव तारक (42 साल) ने 3 जून को थाने में रिपोर्ट लिखाई थी कि उसके पिता रामचंद्र तारक बिस्तर पर पड़े हैं। चेहरा खून से सना है और मस्तक में चोट के गहरे निशान हैं। किसी ने उसके पिता पर भारी वस्तु से वार कर हत्या कर दी है।

पुलिस ने मामले में हत्या का जुर्म कर जब तथ्य जुटाने शुरू किए तो रामचंद्र की निजी जिंदगी में रंगीनमिजाजी के किस्से सामने आए। ऐसे में पुलिस के सामने जांच के कई एंगल थे। इसी बीच में बाप-बेटे के बीच खराब संबंधों की भी बात सामने आई। पुलिस ने शिव तारक से पूछताछ शुरू की। उसने पुलिस के सामने कई तरह के हिस्से बताए लेकिन जब पुलिस ने कड़ाई की तो सच्चाई बताई।

परिवार में बदनामी के कारण विवाद

शिव ने बताया कि उसके पिता के कई महिलाओं के साथ संबंध थे। हाल ही में करीबी रिश्तेदार के साथ अवैध संबंधों की बात सामने आई तो परिवार में भी बदनामी होने लगी। लोग गॉसिप करने लगे। इससे तंग आकर वह अपने पिता को समझाने के लिए गया था। हालांकि पिता मानने के लिए तैयार नहीं था। इससे विवाद बढ़ा और शिव ने सब्बल से पिता के सिर पर वार कर दिया। उसकी मौत हो गई तो पुलिस को गुमराह करने के लिए खुद ही रिपोर्ट लिखाने के लिए थाने पहुंच गया था।

Next Story