Begin typing your search above and press return to search.

rajnath visit in chhattisgarh: केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह कल आएंगे छत्तीसगढ़, इस शहर में होगी सभा

rajnath visit in chhattisgarh

rajnath visit in chhattisgarh: केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह कल आएंगे छत्तीसगढ़, इस शहर में होगी सभा
X
By Sanjeet Kumar

रायपुर। केंद्रीय रक्षा मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह कल एक जुलाई को एक दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। सिंह यहां कांकेर में आयोजित जन सभा को संबोधित करेंगे।

भाजपा नेताओं के अनुसार राजनाथ सिंह (rajnath visit in chhattisgarh) कल रायपुर होते हुए कांकेर जाएंगे। वहां नरहरदेव मैदान में आम सभा को संबोधित करेंगे। सिंह की यह सभा दोपहर 12 बजे प्रस्तावित है। बताते चले की विधानसभा चुनाव को देखते है भाजपा के राष्ट्रीय नेता लगातार छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आ रहे हैं। नड्डा की बिलासपुर में सभा होगी। साथ ही वे पार्टी नेताओं के साथ भी चर्चा करेंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी सात जुलाई को दौरा प्रस्तावित है। मोदी रायपुर में विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

भाजपा नेताओं के इस दौरे की शुरुआत केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से हुई है। शाह इसी महीने आए थे। वहां दुर्ग में उनकी सभा हुई थी।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story