Begin typing your search above and press return to search.

Rain Alert: छत्तीसगढ़ सहित इन राज्यों में होगी रविवार को जोरदार बारिश, महाराष्ट्र में ओलावृष्टि की चेतावनी...

Rain Alert: छत्तीसगढ़ सहित इन राज्यों में होगी रविवार को जोरदार बारिश, महाराष्ट्र में ओलावृष्टि की चेतावनी...
X

chhattisgarh, mansoon

By NPG News

Rain Alert डेस्क। आने वाले 24 घंटे के दौरान देश के कई राज्यों में जोरदार बारिश होने की संभावना है। शनिवार को भी कुछ हिस्सों में बारिश देखने को मिली। मौसम विभाग की माने तो चक्रवाती हवाओं का क्षेत्र उत्तरी पाकिस्तान और आसपास के क्षेत्रों पर बना हुआ है। वहीं एक और चक्रवाती हवाओं का क्षेत्र दक्षिण सिंध पर बना हुआ है। विदर्भ से केरल तक एक ट्रफ रेखा जा रही है।

मौसम एजेंसी स्काई मेट वेडर के मुताबिक अगले 24 घंटों के दौरान, अरुणाचल प्रदेश, उत्तराखंड, पूर्वी राजस्थान, विदर्भ, मराठवाड़ा, तेलंगाना, कर्नाटक, तमिलनाडु के कुछ हिस्सों और केरल और तटीय आंध्र प्रदेश में हल्की से मध्यम बारिश के साथ कुछ स्थानों पर भारी बारिश संभव है।

पश्चिमी हिमालय, पश्चिमी राजस्थान, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, पूर्वी गुजरात और छत्तीसगढ़ के कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है।

शेष पूर्वोत्तर, ओडिशा, मध्य महाराष्ट्र, जम्मू कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, लद्दाख और झारखंड में कुछ स्थानों पर तथा बिहार, पूर्वी उत्तर प्रदेश, मध्य महाराष्ट्र, लक्षद्वीप और कोंकण और गोवा में 1 या 2 स्थानों पर हल्की बारिश संभव है।

राजस्थान, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र और तेलंगाना में कुछ स्थानों पर ओलावृष्टि हो सकती है।

पिछले 24 घंटों के दौरान, तेलंगाना, केरल के कुछ हिस्सों, तमिलनाडु की पहाड़ियों, सिक्किम और दक्षिण पश्चिम मध्य प्रदेश के कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश के साथ कहीं-कहीं भारी बारिश हुई।

जम्मू कश्मीर, मध्य प्रदेश, मराठवाड़ा, विदर्भ, तटीय ओडिशा, दक्षिण और पूर्वी राजस्थान और गुजरात के कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश हुई।

असम अरुणाचल प्रदेश, नागालैंड, ओडिशा, छत्तीसगढ़, झारखंड, मध्य महाराष्ट्र, उत्तरी गुजरात, लक्षद्वीप और उत्तराखंड, रायलसीमा और गंगीय पश्चिम बंगाल में हल्की बारिश हुई। मध्य महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश के ऊपर कुछ स्थानों पर ओलावृष्टि हुई।

Next Story