Begin typing your search above and press return to search.

लव ट्रायंगल में हत्या: प्रेमी का दूसरी लड़की से था प्रेम संबंध, प्रेमिका ने टोका तो बॉयफ्रेंड ने कीटनाशक पिलाकर मार डाला...

लव ट्रायंगल में हत्या: प्रेमी का दूसरी लड़की से था प्रेम संबंध, प्रेमिका ने टोका तो बॉयफ्रेंड ने कीटनाशक पिलाकर मार डाला...
X
By NPG News

रायगढ़। लव ट्रायंगल में अपनी गर्लफ्रेंड को कीटनाशक पिलाकर हत्या करने वाले आरोपी बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी का नाम नीलाम्बर सिदार निवासी लैलूंगा है।

जानकारी के मुताबिक, आरोपी नीलाम्बर सिदार का 17 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ प्रेम संबंध था पर लड़की के घर वालों को ये रिश्ता पसंद नहीं था। इस बात के चलते मृतिका के घर वालों ने नाबालिग को अपने रिश्तेदार के यहां भेज दिए थे। इस बीच आरोपी प्रेमी को तमनार की एक युवती के साथ प्रेम संबंध हुआ और फिर उसे पत्नी बनाकर अपने साथ रखने लगा। इस बात की जानकारी जब पहली प्रेमिका (मृतिका) को हुई तो वो भागकर अपने मां के घर आ गई। इसके बाद मृतिका ने प्रेमी से मिलने के बहाने अपने घर के मवेशी चराने के लिए बोइरमुड़ा जंगल पहुंची और यहां पर आरोपी प्रेमी से मुलाकात की। इस दौरान मृतिका का प्रेमी की दूसरी गर्लफ्रेंड को लेकर विवाद हुआ। देखते ही देखते विवाद इतना बड़ गया कि आरोपी प्रेमी ने अपने साथ लाये कीटनाशक को नाबालिग प्रेमिका को जबरदस्ती पिला दिया। इसके बाद आरोपी मौके से भाग निकला। वहीं नाबालिगा प्रेमिका भी अपने घर पहुंची और उल्टी करने लगी।

घर आने के बाद हालात बिगड़ता देख परिजनों ने उसे सीएचसी लैलूंगा में भर्ती कराया। यहां पर हालात ज्यादा खराब होने के चलते उसे 24 जून को रायगढ़ अस्पताल भेजा गया। यहां पर इलाज के दौरान 25 जून को उसकी मौत हो गई। पीड़िता के कथन के अनुसार आरोपी को हिरासत में लिया गया और उससे पूछताछ में इस पूरे मामले का खुलासा हुआ।

रायगढ़ पुलिस ने इस लव ट्रायंगल के मामले को सुलझा लिया है। साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Next Story