Begin typing your search above and press return to search.

सीएम उद्धव ठाकरे के साले के खिलाफ छापेमारी... 6.45 करोड़ रुपये की संपत्ति अटैच, ED की कार्रवाई...

सीएम उद्धव ठाकरे के साले के खिलाफ छापेमारी... 6.45 करोड़ रुपये की संपत्ति अटैच, ED की कार्रवाई...
X
By NPG News

मुंबई 22 मार्च 2022. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के एक रिश्तेदार पर केंद्रीय जांच एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय ने बड़ी कार्रवाई कर दी है. ईडी ने उद्धव के रिश्तेदार की 6.45 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त कर ली है. बताया जा रहा है कि उनके 11 फ्लैट्स को भी अटैच कर दिया गया है. मामला हवाला कारोबार और मनी लाउंडरिंग से जुड़ा बताया जा रहा है.

कुर्की में नीलांबरी परियोजना, ठाणे में श्री साईंबाबा गृहिणीर्मि प्राइवेट लिमिटेड से संबंधित 11 आवासीय फ्लैट शामिल हैं.ईडी ने कहा कि फिलहाल इस मामले में जांच जारी है. यहां आपको बता दें कि श्री साईबाबा गृहिणीर्मति प्राइवेट लिमिटेड का स्वामित्व और नियंत्रण महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के साले श्रीधर माधव पाटनकर के पास है.

ईडी की कार्रवाई पर संजय राउत की प्रतिक्रिया भी सामने आई है. उन्होंने कहा, ''श्रीधर माधव पाटनकर हमारे परिवार के सदस्य हैं, उनका रिश्ता महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे तक सीमित नहीं है. ईडी उन राज्यों में जबरदस्त कार्रवाई कर रहा है जहां बीजेपी सत्ता में नहीं है.'' उन्होंने कहा, ''लगता है ईडी ने गुजरात जैसे दूसरे बड़े राज्यों में अपना दफ्तर बंद कर दिया है. महाराष्ट्र में सब कुछ हो रहा है. ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी को भी परेशान किया जा रहा है. लेकिन न बंगाल झुकेगा, न महाराष्ट्र टूटेगा''.

राउत ने कहा, ''ठाकरे परिवार के बारे में महाराष्ट्र की जनता अच्छी तरह जानती है. यह तानाशाही की खतरनाक शुरुआत है.

Next Story